नीतीश ने भरा कमल में रंग ,सुगबुगाहटों को मिला बल
नीतीश ने भरा कमल में रंग ,सुगबुगाहटों को मिला बल
Share:

पटना : भले ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एनडीए का हिस्सा न हों , फिर भी जब - तब वह पीएम मोदी की तारीफ भी करते रहते हैं.इस बार तारीफ से आगे बढ़कर नीतीश कुमार ने बीजेपी के चुनाव चिन्ह 'कमल' में रंग भरा तो राजनीतिक सुगबुगाहटों को बल मिल गया.

हुआ यूँ कि पटना में आयोजित पुस्तक मेले में जहां नीतीश कुमार ने कमल के फूल में लाल रंग भरा. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.इस तस्वीर को देखने के बाद कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं. बता दें कि बिहार में आरजेडी के साथ नीतीश सत्ता जरूर चला रहे हैं, लेकिन कई मौकों पर वह आरजेडी पर हमला भी करते आए हैं. साथ ही नीतीश कुमार भी आरजेडी नेताओं के निशाने पर रहते हैं.

स्मरण रहे कि नीतीश ने एनडीए के साथ रहते बिहार में लंबे समय तक सरकार चलाई है. ऐसे में कमल के फूल पर नीतीश द्वारा रंग बिखेरना किसी सुगबुगाहट का संकेत भी हो सकता है. बता दें कि पुस्तक मेले में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित बउआ देवी ने कैनवास पर कमल फूल की तस्वीर बनाई थी और सीएम से इस कलाकृति पर ऑटोग्राफ देने का निवेदन किया. नीतीश ने भी निवेदन को स्वीकार करते हुए फूल में लाल रंग भरकर अपना ऑटोग्राफ दे दिया और यही तस्वीर वायरल हो गई.

NIA ने तीन संदिग्ध आतंकियों को 11 दिन की रिमांड पर लिया

नीतीश की नजर में आम बजट निराशाजनक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -