नीतीश की नजर में आम बजट निराशाजनक
नीतीश की नजर में आम बजट निराशाजनक
Share:

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा प्रस्तुत आम बजट को पूरी तरीके से निराशाजनक बताते हुए कहा कि मैंने नोटबन्दी का समर्थन किया था, अब इसका जवाब चाहिए.वे बजट में बिहार की उपेक्षा किये जाने से भी नाराज दिखे.

नीतीश कुमार ने आम बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बजट में नारों के अलावा और कुछ भी नहीं है.मोदी सरकार में रेलवे का बंटाधार हो गया है.बजट भाषण काफी बोरिंग था और इसमें अर्थव्यवस्था को लेकर कोई नई उम्मीद नहीं दिख रही है. इस बजट से साफ हो गया है कि आने वाले दिनों में सिर्फ नारों की गूंज रहेगी.आम बजट में नोटबंदी के अर्थव्यवस्था पर असर के बारे में भी कोई जिक्र नहीं किया गया .बजट में यह भी नहीं बताया कि आखिर नोटबंदी से कितना काला धन बाहर आया.नोट बंदी पर मैंने सरकार का समर्थन किया था, इसलिए मुझे जवाब चाहिए.

बिहार के सीएम नीतीश ने कहा कि बजट में बिहार की अनदेखी की गई . प्रधानमंत्री मोदी द्वारा घोषित 1.65 लाख करोड़ का विशेष पैकेज के बारे में भी कोई उल्लेख किया गया, ना ही बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने पर बयान दिया गया. नीतीश ने कहा कि बजट में बिहार के साथ अन्याय हुआ है.केंद्र सरकार के 3 साल बीत जाने के बाद भी बिहार से किया गया वादा पूरा नहीं हुआ है.नीतीश कुमार ने डिजिटल भुगतान को भी पूरी तरीके से खारिज कर दिया और कहा कि देश में सौ फीसदी कैशलेस ट्रांजेक्शन संभव नहीं है.

जेल में बंद पूर्व सांसद को लगता है जेल सुपरिटेंडेंट से डर!

बिहार में 253 ट्रांसजेंडर देंगे 10वी,12वी के एग्जाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -