सुजुकी अब ब्रिटेन में लॉन्च करेगी अपनी नई गाड़ी
सुजुकी अब ब्रिटेन में लॉन्च करेगी अपनी नई गाड़ी
Share:

2 पहिया वाहन कंपनी सुजुकी की  इंडिया में बिकने वाली लोकप्रिय स्कूटर सुजुकी एवेनिस 125 (सुजुकी Avenis 125) को सुजुकी ने अब ब्रिटेन के बाजार में भी उतारने की घोषणा कर दी है। इस स्कूटर के साथ साथ सुजुकी यूके में अपना नया स्कूटर एड्रेस 125 (Address 125) भी पेश कर दिया है। जिसे इंडिया में Access 125 के लेबल पर सेल कर दिया है। ब्रिटेन के बाजार में इन दोनों ही टू व्हीलर्स को एक समान इंजन, फीचर और खूबियों को भी दिया जा रहा है। कंपनी द्वारा एवेनिस 125 में 124cc एयर-कूल्ड इंजन भी प्रदान किया जा रहा है, इससे 8।58bhp की अधिकतम पावर और 10।3 Nm का उच्चतम टॉर्क देखने के लिए मिल रहा है। यही समान इंजन यूके में एक्सेस 125 अथवा एड्रेस 125 में भी दिया गया है।

लुक होगा स्पोर्टी: Suzuki Avenis 125 में फ्यूल में सुविधा के लिए बाहरी हिंग-टाइप फ्यूल कैप भी प्रदान की जा रही है। जिसमे हेडलैंप के साथ ही टेल लैंप में भी LED लाइटिंग देखने के लिए मिल रही हो। जिसके साथ साथ  स्कूटर में मोटरसाइकिल से इंस्पायर्ड इंडीकेटर्स भी दिए जा रहे है।और अन्य फीचर्स में मोटरसाइकिल इंस्पायर्ड इंडीकेटर्स और अधिक अंडर-सीट स्पेस भी दिया गया है। Avenis 125 का लुक TVS NTorq 125 की तुलना में अधिक स्पोर्टी बनाया गया है। यह स्कूटर, TVS के Jupiter 125 स्कूटर का प्रतिद्वंद्वी है।

अधिक होगी कीमत: यूके में इन दोनों स्कूटर्स की कीमतों का खुलासा अब तक नही किया गया है। लेकिन यह उम्मीद की जा रही है कि यूके में जिसका मूल्य इंडियन मार्केट में जिसके साथ  कीमत से बहुत अधिक होगी। क्योंकि इससे पहले भी एड्रेस स्कूटर के 110cc फॉरमेट को भी पेश करने वाली है GBP 2,399 (लगभग ₹ 2।27 लाख रूपए टैक्स छोड़कर) थी, जो इंडिया में बेचे जा रहे एक्सेस 110/एड्रेस 110 से बहुत  ज्यादा था।

सुजुकी एवेनिस के फीचर्स: Suzuki Avenis में फ्रंट एप्रन के अंदर एक छोटे स्टोरेज बॉक्स के साथ एक मोबाइल चार्जिंग सॉकेट भी प्रदान किया जा रहा है। दाहिनी तरफ एक छोटा सा स्पेस भी देखने के लिए मिल रहा है। स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक LCD इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी प्रदान किया जा रहा है। जिसमे स्पीड अलर्ट, कॉल, एसएमएस और वॉट्सऐप अलर्ट, फोन बैटरी लेवेल डिस्प्ले, मिस्ड कॉल अलर्ट और नेविगेशन का फीचर देखने के लिए मिल रही है।

नई S-Presso ने बाजार में की दमदार एंट्री

4 अगस्त को हुंडई अपनी नई कार की कीमत से उठाएगी पर्दा

BMW के साथ मिलकर TVS पेश करने जा रही है अपनी ये नई बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -