4 अगस्त को हुंडई अपनी नई कार की कीमत से उठाएगी पर्दा
4 अगस्त को हुंडई अपनी नई कार की कीमत से उठाएगी पर्दा
Share:

हुंडई (Hyundai) ने अपनी बहुप्रतीक्षित SUV ट्यूसॉन (Tucson) की  बुकिंग आज से शुरू कर चुके है। जिसका मूल्य कंपनी आने वाले है 4 अगस्त 2022 को करने वाली है। 50 हजार रुपये की टोकन राशि देकर बुकिंग करने वाले है। चलिए जानते हैं इस गाड़ी से संबंधित पूरी जानकारी । 10।25-इंच के टचस्क्रीन के साथ 2022 Hyundai Tucson में फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और साथ ही जिसमे यह 360-डिग्री कैमरा, हवादार सीटें, वायरलेस चार्जर के साथ बोस ऑडियो का भी सपोर्ट मिलने वाला है।

Hyundai Tucson SUV इंजन: इंडिया में हुंडई Tucson को एक पेट्रोल और एक डीजल इंजन के विकल्प में पेश किया जा चुका है। 2।0 लीटर वाला पेट्रोल इंजन 156 PS की पावर और 192 Nm का उच्चतम टॉर्क पैदा करने का काम करता है। वहीं, 2।0 लीटर वाला डीजल इंजन 186 PS की पावर और साथ 400 Nm का टॉर्क उत्पन्न करने वाले है। यह दो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन जिसमें एक 6-स्पीड और दूसरा 8-स्पीड के विकल्प के साथ मिलने वाला है। इस कार के टॉप मॉडल में ऑल-व्हील-ड्राइव की खूबी देखने के मिलने वाले है। 

क्या होगी हुंडई ट्यूसॉन की कीमत: ट्यूसॉन के मूल्यों का खुलासा हुंडई 4 अगस्त 2022 को करने वाली है। कंपनी द्वारा जिसका मूल्य को 25 लाख से 30 लाख रुपये के बीच रखने का अनुमान लगाया जाने लगा है। बाजार में उतरने के उपरांत यह SUV देश के ऑटोमोबाइल मार्केट में Citroen C5, Jeep Compass और Volkswagen Tiguan जैसी गाड़ियों से मुकाबला करने वाली है।

60 से अधिक सेफ्टी फीचर्स से लैस होगी हुंडई ट्यूसॉन SUV: 2022 हुंडई Tucson बहुत सारे सेफ्टी फीचर्स से भरा हुआ है। हुंडई ट्यूसॉन SUV 60 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स के साथ ही आने वाली है। इसमें  45 फीचर्स कार के बेस वेरिएंट में ही देखने के लिए मिल रही है। इसमें हिल स्टार्ट-स्टॉप असिस्ट, 6 एयरबैग, ESC/VSM, और लेवल 2 ADAS का फीचर दिया गया है।

BMW के साथ मिलकर TVS पेश करने जा रही है अपनी ये नई बाइक

मारुति ला रही है अपनी अब तक की सबसे अनोखी कार

बड़ी फैमिली के लिए बेस्ट है ये कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -