सुजुकी स्विफ्ट स्पोर्टस वर्जन ने भी ली फ्रैंक्फर्ट में एंट्री
सुजुकी स्विफ्ट स्पोर्टस वर्जन ने भी ली फ्रैंक्फर्ट में एंट्री
Share:

 फ्रैंक्फर्ट मोटर शो 2017 में सुजुकी स्विफ्ट स्पोर्ट ने भी एंट्री मारी है। बता दें कि सुजुकी स्विफ्ट स्पोर्ट सुजुकी द्वारा निर्मित की गई स्पोर्टस वर्जन कार है और भारत में इसके 2018 के दिल्ली ऑटो एकस्पो में प्रदर्शिंत किए जाने के कयास लगाए जा रहे है।

सुजुकी से नई स्विफ्ट स्पोर्ट्स एक टर्बोचार्ज्ड इंजन के रूप में पहली बार 1.4 लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन के साथ 1.6 लीटर प्राकृतिक पीढ़ी के गर्म हैचबैक में पाया गया। इस नई हैचबैक में प्राकृतिक रूप से ग्रहणशील पावरप्लांट की पर्याप्त जगह है।

1.4-लीटर चार सिलेंडर टर्बोचार्ज इंजन के साथ 1300 9पीआरपी और 230 एनएम पर 2,500-3,500 आरपीएम पर 138 बीएचपी का उत्पादन करता है। स्विफ्ट स्पोर्ट का इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।

970 किलो वजनी न्यू स्विफ्ट को रेगुलर मॉडल की तुलना में 80 किलो हल्का बनाया गया है, लेकिन इसकी लंबाई को 50 एमएम तक बढ़ाया गया है। व्हील बेस की लंबाई व चौड़ाई में भी 20 मिमी और 40 मिमी की बढ़ोतरी हुई है।

नए सस्पेंशन सेटअप के साथ आई स्विफ्ट स्पोर्ट को 120 मिमी की ग्राउंड मंजूरी है। डिजाइन पर नजर डालें तो एक नई विंडो और फ्रंट के साथ एक संसोधित फ्रंट बंपर मिलता है। 17 इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील के साथ स्पोर्टी ब्लैक डिस्पोजेसर भी है, जिसके पीछे की ओर से निकलती पाइप है।

सीट और स्टीयरिंग वहील पर रेड स्टीचिंग से उम्फ क्रिेट किया गया है। एंटरटेनमेंट की बात करें तो एंड्रॉयड ऑटो, एप्पल कार प्लेऔर ब्लूटुथ कनेक्टिविटीके साथ 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है। भारत में इसके कीमत में मामूली बदलाव की संभावना है।

ये 7 कंपनियां ऑटो एक्सपो 2018 में हिस्सा नहीं लेंगी

शुरु हो गया मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स 2017, प्रथम चरण संपन्न

बीएमडब्ल्यू ने की सबसे बड़ी एसयूवी एक्स 7 का खुलासा

हीरो मोटर: हीरो एक्सट्रीम 200 एस जल्द लांच होगी

15 साल से पुराने वाहनों पर लग सकता है बैन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -