शुरु हो गया मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स 2017, प्रथम चरण संपन्न

मारुति सुजुकी द्वारा ऑटोप्रिक्स 2017 सीजन के पहले चरण का आगाज बेंगलुरु से हो चुका है। इसका आयोजन रविवार को ऑटो म्युजियम ग्राउंड में हुआ। इस दौरान प्रतिभागियों को बेहद शानदार तरीके से ऑटोक्रॉस स्टेज पर रन करने का मौका दिया गया।

बता दें कि यह पूरी प्रतियोगिता सात चरण में संपन्न होगी। इसका पहला दौर बेंगलुरु से शुरु हो चुका है। यहां 100 से अधिक प्रतियोगी के बीच ऑटो म्यूज़ियम ग्राउंड में बनाई गई अल्ट्यूलेटेड ट्रैक पर कंपटिशन के लिए फाइट की गई। प्रथम चरण में जो लोग विजेता हुए दूसरे चरण में पार्टिसिपेट करेंगे।

अगला चरण कोयंबटूर में अक्टूबर माह में होगा। आने वाले महीनों में यह प्रतियोगिता उतर, पूर्व औऱ पश्चिम क्षेत्रों में भी आयोजित किया जाएगा। अगली प्रतिोगिताएं पुणे, कोयंबटूर, चंडीगढ़, इंदौर, गुवाहाटी और गुड़गांव में होंगे।

इस प्रतियोगिता का फाइनल राउंड नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में आयोजित किया जाएगा। मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स 2017 का सीजन 1 एमिलो मोटरस्पोर्ट प्रेमियों के लिए एक स्टॉसिंग स्टोन के रुप में काम करता है, जो कि रैली के कठिन प्रारुपों के पहले एक बंद माहौल में अपने कौशल का प्रदर्शन करता है।

प्रतियोगिता के विजेता को ताज के साथ इनाम स्वरुप नकद राशि भी दी जाएगी। जीतने वाले को मारुति सुजुकी स्विफ्ट भी दी जाएगी। इस रेस की शुरुआत 7 सिंतबर से होने जा रही है। जो जनवरी तक चलेगा। मारुति सुजुकी के अलावा हीरो मोॉटोकॉर्प, टीवीएस व कई अन्य वाहन निर्माता कंपनियां ऐसे स्पोर्ट्स को बढ़ावा दे रही है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -