बीएमडब्ल्यू ने की सबसे बड़ी एसयूवी एक्स 7 का खुलासा
बीएमडब्ल्यू ने की सबसे बड़ी एसयूवी एक्स 7 का खुलासा
Share:

लग्जरी कार ब्रांड बीएमडब्ल्यू ने अब तक के अपने सबसे बड़े एसयूवी का एक्स 7 आई परफॉर्मेंस की तकनीक पर से पर्दा उठाया है। बीएमडब्ल्यू एक्स 7 आईपरफॉर्मेंस अपनी इस नई अवधारणा की शुरुआत अगले सप्ताह से शुरु होने वाले फ्रैंक्फर्ट मोटर शो 2017 में करेगा।

2018 में प्रदर्शित होने वाले मॉडल का केवल प्रिव्यू करेगा। कंपनी का कहना है कि बीएमडब्ल्यू एक्स 7 आईपरफॉर्मेंस 7 सीटो वाली पहली बीएमडब्ल्यू कार है। इसके डिजाइन व फीचर्स आकर्षण का केंद्र है। इसमें शानदार ग्रिल व हेडलाइट्स के अलावा हुंगस 23 इंच के पहिए भी शामिल है।

हैरानी की बात यह है कि बिट्स का प्रोडक्शन एक्स 7 के उपर किया जाएगा। नई एक्स 7 में एक बड़ा ग्लास हाउस भी शामिल किया गया है। अंदर दो सीटों की तीन पंक्तियां हैं जो छह लोगों की सीट पर बैठेंगी।

यह प्रोडक्शन एसयूवी 7-सीटर होगी जिसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और इंफोटेनमेंट सिस्टम एक साथ जुड़े हुए हैं। इसमें स्विचगियर कहने के लिए कम है। बीएमडब्ल्यू एक्स 7 आईपरफोर्मेन्स कन्सेप्ट 5,020 मिमी लम्बाई, 2,020 मिमी चौड़ा और ऊंचाई 1800 मिमी है जबकि व्हीलबेस 3,010 मिमी लम्बा है।

यह नई SUV अपने वर्तमान 7 सीरीज के साथ प्लेटफॉर्म को साझा करेगी। खबर है कि यह 6 व 8 सिलेंडर पेट्रोल व डीजल इंजन के साथ सेट हो सकती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -