पूजा भट्ट पर भड़की कंगना की टीम, कहा- 'अपने पापा से पूछो...'
पूजा भट्ट पर भड़की कंगना की टीम, कहा- 'अपने पापा से पूछो...'
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस छिड़ी हुई है. इस समय हर व्यक्ति नेपोटिज्म को लेकर बात कर रहा है. वहीँ कई ऐसे सितारें हैं जो इस समय ट्रोल भी हो रहे हैं. इसी बीच कई स्टार्स ऐसे ऐसे खुलासे भी कर रहे हैं जो चौकाने वाले हैं. हाल ही में महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने ट्वीट करते हुए नेपोटिज्म पर अपने विचार रखे हैं. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा कि, 'ये हास्यास्पद है कि एक ही परिवार को टारगेट किया जा रहा है जिसने इतने नए टैलेंटेड कलाकारों, म्यूजिशियन्स और टेक्निशियन्स को लॉन्च किया है जितने पूरी इंडस्ट्री ने मिलाकर नहीं किए हैं.'

 

इसके अलावा उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'कंगना रनौत को भी विशेष फिल्म्स ने ही लॉन्च किया था. एक फिल्म और प्रोडक्शन कंपनी जिसके मालिक मुकेश भट्ट और महेश भट्ट हैं. फिल्म का नाम था- गैंग्सटर.' आप जानते ही होंगे पूजा कभी भी बिंदास होकर बयान देने में पीछे नहीं रहीं हैं. वैसे फिलहाल पूजा के ट्वीट के बाद टीम कंगना रनौत भड़क गई और एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं. अपने ट्वीट में कंगना की टीम ने लिखा, "डियर पूजा, अनुराग बसु की तेज नजरों ने कंगना रनौत को देख लिया था. हर कोई जानता है कि मुकेश भट्ट को कलाकारों को पगार देना पसंद नहीं है, तमाम स्टूडियो ऐसा करते हैं ताकि वो हुनरमंद कलाकारों को मुफ्त में कास्ट कर सकें, लेकिन ये तुम्हारे पिता को उस पर चप्पल फेंकने का लाइसेंस नहीं देता है."

 

इसके अलावा कंगना की टीम द्वारा किए गए अगले ट्वीट में उन्होंने आरोप लगाया कि 'महेश भट्ट ने कंगना को पागल कहा बल्कि उन्हें अपमानित भी किया. आखिर क्यों महेश भट्ट को सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिलेशनशिप में इतनी दिलचस्पी है.' इसके अलावा कंगना की टीम ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'उन्हें कुछ सवाल तो अपने पिता से भी पूछने चाहिए.' इस ता रह कंगना की टीम ने कई ट्वीट्स किये.

जगदीप के निधन से दुखी हैं सितारे, दी श्रद्धांजलि

'सूरमा भोपाली' का हुआ निधन, 81 वर्ष की उम्र में ली अतिंम सांस

अपने अभिनय के बल पर आज भी लोगों के दिलों में राज करते है संजीव कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -