नए कलर वेरिएंट में लॉन्च की गई Suzuki Access 125
नए कलर वेरिएंट में लॉन्च की गई Suzuki Access 125
Share:

Suzuki Motorcycle ने अपने 125cc स्कूटरों की रेंज Suzuki Access 125 और Suzuki Burgman Street के लिए नए रंग  को पेश कर दिया है। कंपनी ने suzuki access 125 स्टैंडर्ड एडिशन को 'Metallic Dark Greenish Blue' और 'मैटेलिक मैट ब्लैक' में और सुजुकी एक्सेस 125 राइड कनेक्ट एडिशन को 'ग्लॉसी ग्रे' में लॉन्च की गई है। इसी तरह सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट का स्टैंडर्ड एडिशन और राइड कनेक्ट एडिशन अब 'ग्लॉसी ग्रे' रंग में भी पेश की गई है। 

नया सुरक्षा फीचर शामिल: Suzuki Access 125 और सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट दोनों को अब सरकार द्वारा अनिवार्य साइड स्टैंड इंटरलॉक के साथ लॉन्च किया जाने वाला है ताकि सुरक्षा को बढ़ाया जाने वाला है। और यह सुनिश्चित किया जा सके कि इंटरलॉक लगे होने पर वाहन स्टार्ट न हो। जिसके अतिरिक्त, सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट एक ड्यूल टोन सीट कलर और ड्यूल टोन इनर लेग शील्ड के साथ मिल रहा है, जो एक बेहतरीन फिनिश के साथ इसके प्रीमियम लुक को और भी ज्यादा बढ़ा रहा है। 

मिलते हैं खास फीचर्स: एक्सेस 125 और बर्गमैन स्ट्रीट दोनों में उपलब्ध सुजुकी राइड कनेक्ट ब्लूटूथ इनेबल्ड डिजिटल कंसोल के साथ दिया जा रहा है और आपके मोबाइल फोन के साथ सिंक हो जाता है जिससे आप कई फीचर्स का भी  लाभ उठा सकते है। यह आपको टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, इनकमिंग कॉल, एसएमएस और WhatsApp अलर्ट, मिस्ड कॉल और बिना पढ़े हुए SMS का अलर्ट, स्पीड लिमिट बढ़ने पर चेतावनी, फोन बैटरी लेवल डिस्प्ले और पहुंचने का अनुमानित वक़्त को भी बताता है। 

बड़ी खबर: भारत में इस वर्ष लॉन्च की गई अब तक की सबसे सुरक्षित ये दो कारें

पहाड़ों पर बाइक राइडिंग का कर रहें है प्लान तो जान लें ये जरुरी बात

मात्र 20 हजार में आप भी अपने घर ले जा सकते है ये कार, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -