भीमला फाइनल ट्रेलर कट पर सस्पेंस!
भीमला फाइनल ट्रेलर कट पर सस्पेंस!
Share:

 

पवन कल्याण की बड़ी फिल्म भीमला नायक आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर आ ही गई है। फिल्म इस महीने की 24 तारीख को संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रीमियर के लिए तैयार है, और इसकी प्रत्याशा अधिक है। इस फिल्म का निर्देशन सागर चंद्रा ने किया था और इसमें थमन का संगीत है।

संयुक्त राज्य अमेरिका में अग्रिम बुकिंग तेजी से बढ़ रही है, जबकि भारत में आने वाले दिनों में प्रमुख प्रचार के लिए चीजें तैयार की जा रही हैं। बमुश्किल एक हफ्ता बाकी है, निर्माता बड़े पैमाने पर कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं। इसलिए एक नाटकीय ट्रेलर और एक पूर्व-रिलीज़ ईवेंट के रूप में आगे देखने के लिए दो चीज़ें हैं।

अब फोकस ट्रेलर के फाइनल एडिट पर है, जिसे अब तैयार किया जा रहा है। फिल्म निर्माताओं का दावा है कि उन्होंने मूल (अय्यपनम कोशियुम) में पर्याप्त बदलाव किए हैं, और अगर पवन और राणा की स्टार पावर, सामूहिक क्षण और रोमांच सभी अच्छी तरह से रखे गए हैं, तो फिल्म की उम्मीदें बढ़ जाएंगी। मूवी प्रशंसकों की एक बड़ी संख्या पहले ही मूल अमेज़ॅन प्राइम स्ट्रीमिंग संस्करण देख चुकी है और यह देखने के लिए तेलुगु ट्रेलर देखने के लिए उत्सुक है कि क्या बदलाव किए गए हैं।

एक अच्छा ट्रेलर कट स्वाभाविक रूप से प्री-रिलीज़ इवेंट के लिए बहुत सारी चर्चा पैदा करेगा, और हंगामा द्वारा निर्मित चर्चा निश्चित रूप से ओपनिंग और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में दिखाई देगी।

वयोवृद्ध कन्नड़ अभिनेता 'काला थापस्वी' राजेश का निधन

मनोरंजन जगत को लगा बड़ा झटका, एक्टर राजेश ने दुनिया को कहा अलविदा

शारवानंद की फिल्म 'एएमजे' के ट्रेलर में साई पल्लवी और कीर्ति सुरेश नजर आएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -