यूपी में सेना की वर्दी पहनकर घूम रहा था व्यक्ति, हुआ गिरफ्तार
यूपी में सेना की वर्दी पहनकर घूम रहा था व्यक्ति, हुआ गिरफ्तार
Share:

मेरठ: बीते कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश से कई तरह की घटनाएं सामने आ रही है। वही इस बीच राज्य के मेरठ शहर के छावनी इलाके से रविवार को आर्मी इंटेलिजेंस ने फाॅर्स जैसी वर्दी पहने एक संदिग्ध को पकड़ा है। आर्मी इंटेलिजेंस ने पूछताछ करने के पश्चात् उसे मेरठ पुलिस के सुपुर्द कर दिया। वही आर्मी अफसरों की ओर से थाना इंचौली में सुचना दे दी गई है। एसपी देहात, अविनाश पांडेय ने बताया कि अपराधी के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मामला दायर किया गया है। 

दूसरी तरफ कई इन्वेस्टिगेशन एजेंसियों ने थाने में पहुंचकर संदिग्ध शख्स से लंबी पूछताछ की। वही पूछताछ में सामने आया है कि वह भगत लाइंस के समीप सेना की वर्दी सिलने वाले एक टेलर के यहां जॉब करता था। वहीं से उसने यह वर्दी प्राप्त की है। आर्मी की वर्दी पहनने का लक्ष्य क्या था, इसकी तलाशी चल रही है। वही इंचौली पुलिस ने बताया कि संदिग्ध संजय रहवासी मोदीनगर, जिला गाजियाबाद को हिरासत में ले लिया गया है। अपराधी इंचौली के मसूरी गांव में रह रहा था। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

वही दूसरी तरफ राज्य के कानपुर शहर में कोरोना से शनिवार को 10 और मरीजों की मौत हो गई। 368 नए संक्रमित मिले। संक्रमण से मरने वालों की संख्या 526 हो गई है। कुल संक्रमित 19892 और 14582 स्वस्थ हो चुके हैं। इनमें अस्पतालों और होम आइसोलेशन में संक्रमण मुक्त होने वाले शामिल हैं। एक्टिव केस 4784 हैं। कोरोना संक्रमित तीन मरीजों की हैलट, तीन की ज्योस हॉस्पिटल तथा रीजेंसी, नारायणा मेडिकल कॉलेज, ग्रेस हॉस्पिटल व रामा मेडिकल कॉलेज में एक-एक मरीज की मौत हुई।

पंजाब में नहीं थम रहा कोरोना, एक दिन में गई 76 और मरीजों की जान

राजस्थान में हुआ सड़क हादसा, बेकाबू कार आगे चल रही ट्रेक्टर ट्रॉली में जा घुसी, तीन की हुई मौत

LAC पर युद्ध जैसे हालात, भारत और चीन ने बॉर्डर पर जमा किए आधुनिक टैंक्स और हथियार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -