ट्रेन ब्लास्ट मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हिरासत में लिए चार संदिग्ध
ट्रेन ब्लास्ट मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हिरासत में लिए चार संदिग्ध
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के भोपाल और उज्जैन के बीच स्थित जबडी रेलवे स्टेशन के पास भोपाल उज्जैन पैसेंजर ट्रेन की एक बोगी में विस्फोट की घटना की प्रारंभिक जांच में गन पावडर की गंध से युक्त सामग्री मिलने के बाद राज्य सरकार इससे जुडे पूरे घटनाक्रम पर पैनी निगाह रखे हुए है. वहीं होशंगाबाद पुलिस ने पिपरिया से संदिग्धों को पकड़ा है. संभावना जताई जा रही है कि पकड़े गए संदिग्धों के सिमी से जुड़े होने की आशंका है. पकड़े गए संदिग्धों से ATS पूछताछ करेगी. ट्रैन में ब्लास्ट के बाद यह कार्रवाई की गई है. वही संदिग्धों की संख्या चार बताई जा रही है. 

होशंगाबाद पुलिस अधीक्षक आशुतोष प्रताप सिंह ने मोर्चा संभाल लिया है और उनके नेतृत्व में ही कार्रवाई कर संदिग्धों को पकड़ा है. भोपाल-उज्जैन पैसेंजर में हुए ब्लास्ट से कनेक्शन का भी पुलिस पता लगा रही है.

बता दे कि कालापीपल में जबड़ी स्टेशन के पास मंगलवार सुबह भोपाल-उज्जैन पैसेंजर (59320) ट्रेन के डिब्बे धमाके की वजह से आग लग गई थी, जिसमें कई यात्री घायल हो गए थे. रेलवे एसपी कृष्णा वेणी के मुताबिक प्रारंभिक जानकारी में शॉर्ट सर्किट की वजह से धमाका होने की बात कही जा रही थी. हालांकि, उन्होंने सूटकेस में विस्फोटक होने के संकेत भी दिए हैं. धमाके से कोच की छत उखड़ गई. संदिग्धों को लेकर एक विडियो भी सामने आया है. जिसके बाद इस मामले में संदिग्धो को हिरासत में लिया गया है.

MP : भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन में ब्लास्ट, 12 लोग जख्मी

ISI एजेंट शमसुल हुदा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

टूंडला में मालगाड़ी कालिंदी एक्सप्रेस से टकराई, बड़ा हादसा टला

ट्रैन हादसे के आरोपियों के परिजनों से पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -