सुष्मिता के एक्स-बॉयफ्रेंड रोहमन की चमक गई किस्मत, जल्द शुरू करने जा रहे ये काम
सुष्मिता के एक्स-बॉयफ्रेंड रोहमन की चमक गई किस्मत, जल्द शुरू करने जा रहे ये काम
Share:

सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल जल्द ही मूवी डेब्यू करने वाले हैं। तकरीबन एक दशक पहले से रोहमन शॉल मॉडल के तौर पर कार्य करने में लगे हुए है। देखा जाए तो उनका मॉडलिंग करियर बहुत शानदार चल रहा है और अब वे एक्टिंग के वर्ल्ड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। रोहमन शॉल एक मूवी करने वाले हैं, जिसमें वह एक कश्मीरी लड़के के किरदार में दिखाई देने वाले है। हालांकि, अभी मूवी का टाइटल सार्वजनिक नहीं किया गया है। एक ऑनलाइन पोर्टल को दिए साक्षत्कार में रोहमन ने अपनी इस नई मूवी और अपने करियर को लेकर खुलकर बात की है।

OTT पर रिलीज हो सकती है रोहमन की फिल्म: अपनी आने वाली मूवी के बारे में बताते हुए रोहमन कहते हैं कि यह एक बहुत ही खूबसूरत स्टोरी है। इस मूवी  का ताल्लुक जम्मू-कश्मीर से है। मैं मूवी में कश्मीरी का किरदार अदा कर रहा हूँ। चूंकि, मैं कम ही कश्मीर गया हूं इसलिए मैरे लिए इस किरदार में आना मुश्किल था। फिलहाल, मैं अभी और ज्यादा इस मूवी के बारे में नहीं बता सकता। बस इतना ही कह सकता हूं कि यह मूवी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है।

19 साल की उम्र में मिला पहला ब्रेक: रोहमन ने अपना पहला विज्ञापन 19 वर्ष की आयु में देहरादून में किया था। यह विज्ञापन वहां के लोकल चैनल पर आया था। 19 वर्ष की उम्र में जब पहली बार उनका विज्ञापन आया तो उन्हें समझ आ गया कि वे अपना करियर मॉडलिंग में सवारते हुए दिखाई देने वाले है। जिसके उपरांत दिल्ली आए रोहमन ने अपना करियर मॉडल के तौर पर शुरू किया। वो जल्द ही सब्यसाची मुखर्जी और मनीष मल्होत्रा ​​जैसे डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक करने लग गए।

बाबा महाकाल के दर्शन किये बिना ही लौटे रणबीर-आलिया, जानिए क्या है पर्दे के पीछे की कहानी

अंधविश्वासी है बॉलीवुड के ये स्टार, इंडस्ट्री में तरक्की पाने के लिए बदल चुके है अपना नाम

गोविंदा और रवीना टंडन की इस फिल्म का रीमेक बनाएंगे शाहरुख़ खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -