जल्द ही बॉलीवुड की इस फिल्म में नज़र आएगी सुष्मिता सेन की बेटी
जल्द ही बॉलीवुड की इस फिल्म में नज़र आएगी सुष्मिता सेन की बेटी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुष्मिता सेन कुछ वक़्त पहले अपनी वेब सीरीज आर्या को लेकर चर्चाओं में रह चुकी है. अब उनकी बेटी रिनी सेन बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. रिनी सेन की डेब्यू फिल्म का नाम 'सुट्टाबाजी' हो सकता है. इस मूवी की शूटिंग की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. फिल्म 'सुट्टाबाजी' की फोटोज सामने आई है, जिसमें रिनी सेन नज़र आ रही है. जिसकी शूटिंग शुरू हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म की कहानी कोविड की वजह से लागू हुए लॉकडाउन के दौरान परिवार के रिश्तों पर है. फिल्म में कोमल छाबड़िया और राहुल वोहरा रिनी के माता-पिता के रोल में दिखाई देने वाले है. मीडिया रिपोर्ट्स ले अनुसार बॉलीवुड में कई स्टारकिड्स ने इंट्री ली है और अब इसमें एक औऱ नाम जुड़ गया.

वहीं, फिल्म की बात की जाए तो इसका डायरेक्शन कबीर खुराना द्वारा किया जा रहा हैं. फिलहाल फिल्म के बारे में अधिक सूचना  नहीं मिली है. वहीं सुष्मिता की 2 बेटियां है रेने और अलीषा और दोनों को उन्होंने गोद लिया है. सुष्मिता आए दिन अपनी बच्चियों के साथ एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही है. अभिनेत्री ने अपनी बेटियों के साथ सोशल मीडिया पर कई पोस्ट भी साझा करती रहती है, जिसे फैंस बहुत पसन्द करते है.

सुष्मिता के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उन्हें वेब सीरीज 'आर्या' में देखा गया था. इस क्राइम-थ्रिलर सीरीज में सुष्मिता सेन और चंद्रचूड़ सिंह के अलावा सिकंदर खेर, नमित दास, अंकुर भाटिया, जयंत कृपलानी, सुगंधा गर्ग, विश्वजीत प्रधान और मनीष चौधरी मुख्य भूमिकाओं में थे. सीरीज का डायरेक्शन 'नीरजा' जैसी सफल फिल्म बनाने वाले राम माधवानी द्वारा किया गया था. फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. जिसके अतिरिक्त अभिनेत्री अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं.

 

View this post on Instagram

#Suttabaazi Day 1

A post shared by kªƁǝǝƦ khuƦªƝª (@kabeerkhuranaofficial) on

 

 

हाथरस: सुरेंद्र सिंह के बयान पर भड़की स्वरा भास्कर, कहा- "ये घटिया आदमी पुराना पापी है..."

सुबह-सुबह कैटरीना के घर पर नजर आए विक्की कौशल, वायरल हुई फोटो

बलरामपुर मामले में कृति के बाद भड़के गोपी पुथरन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -