सुबह-सुबह कैटरीना के घर पर नजर आए विक्की कौशल, वायरल हुई फोटो
सुबह-सुबह कैटरीना के घर पर नजर आए विक्की कौशल, वायरल हुई फोटो
Share:

फिल्मी गलियारों में पिछले लंबे वक़्त से विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ के एक-दूसरे को डेट करने की खबरों ने रफ़्तार पकड़ रखी है। दोनों को साथ में कई अवसरों पर देखा गया, परन्तु दोनों ने कभी भी एक-दूसरे के साथ होने की बात कबूल नहीं की। यही नहीं दोनों के साथ में किसी मूवी में काम करने की खबरें भी सामने आ रही हैं। अब हाल ही में विक्की कौशल को प्रातः कैटरीना कैफ के घर पर देखा गया है। विक्की कौशल की ये फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं।

वही तस्वीर में विक्की कौशल ग्रे स्वेटशर्ट तथा शॉर्ट्स में दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कैप तथा मास्क भी पहन रखा था। हालांकि, ये फर्स्ट टाइम नहीं है जब विक्की कौशल कैटरीना कैफ के घर पर दिखाई दिए हों, इससे पूर्व भी वह लॉकडाउन समाप्त होते ही अभिनेत्री के घर पहुंचे थे। जिसके पश्चात उनकी फोटोज तेजी से इंटरनेट पर वायरल होने लगी थीं। विक्की कौशल की ये तस्वीर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की। 

वहीं इससे पूर्व कैटरीना कैफ भी विक्की कौशल की मूवी 'भूतः द हॉन्टेड शिप' पार्ट वन की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल शूजित सरकार द्वारा डायरेक्टेड फिल्म 'सरदार उधम सिंह' में दिखाई आने वाले हैं। इसके अतिरिक्त वह करण जौहर की 'तख्त' में भी दिखाई आएंगे। फिल्म में विक्की कौशल के अतिरिक्त रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, अनिल कपूर तथा भूमि पेडनेकर भी दिखाई आएंगे।

बलरामपुर मामले में कृति के बाद भड़के गोपी पुथरन

इस वजह से हुआ बॉलीवुड की अदाकारा मिष्टी मुखर्जी का निधन

इस एक्ट्रेस की मौसी के प्यार में पागल थे सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -