सुष्मिता सेन की यह बात सुनते ही चौक गई थी बेटियां, कहा- 'मुझे गोद लिया गया है...'
सुष्मिता सेन की यह बात सुनते ही चौक गई थी बेटियां, कहा- 'मुझे गोद लिया गया है...'
Share:

हाल ही में सुष्मिता सेन ने कुछ ऐसा राज खोला है जो सुनकर आप हैरत में पड़ जाएंगे. जी दरअसल सुष्मिता अपनी बेटियों से काफी जुड़ी हुई हैं और सुष्मिता उनके साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं और सुष्मिता की दो बेटियां हैं. रेने और अलीषा. वहीं दोनों को सुष्मिता ने गोद लिया था और सुष्मिता ने रेने को 2000 में और अलीषा को 2010 में गोद लिया था. आप सभी को बता दें कि अब सुष्मिता ने इस बात का खुलासा किया कि रेने ने कैसे रिएक्ट किया जब उसे पता चला कि सुष्मिता ने उन्हें गोद लिया है. जी हाँ, हाल ही में सुष्मिता ने बताया, 'मैंने उन्हें इस बात के बारे में एक खेल के माध्यम से समझाया.

हम एक-दूसरे के अपोजिट खेल रहे थे. तब मैंने कहा अडोपटेड और बायोलॉजिकल. तो इस पर रेने ने कहा, 'मुझे गोद लिया गया है? मैंने कहा हां, बायोलॉजिकल बोरिंग है. तुम स्पेशल हो, आप दिल से पैदा हुई हैं. इसके बाद वो हर किसी को बताती थी, 'आप बायोलॉजिकल हैं? आप बोरिंग हैं. मुझे खुशी है कि ये मैजिक दोनों बार काम कर गया.'' आप सभी को बता दें कि इसी के साथ सुष्मिता ने ये भी खुलासा किया कि ''वो चाहती थीं कि बेटियां 18 साल की हो जाने के बाद अपने असली माता-पिता के बारे में पता करें. इसलिए जब रेने 16 साल की थी, तो मैंने उसे समझाया कि वो कोर्ट में जा सकती है और अपने रियल मां-पापा के नाम जान सकती हैं.''

वहीं आगे सुष्मिता ने कहा- 'मैं उसे गलत जानकारी नहीं देना चाहती और उसका दिल नहीं तोड़ना चाहती. उसने मुझसे पूछा कि क्यों आप चाहते हो कि मैं जाकर पता लगाऊं? मैंने कहा कि मैं ये नहीं कह रही हूं कि पता करो, मैं कह रही हूं कि तुम्हें पता होने का अधिकार है. कुछ देर सोचने के बाद रेने ने कहा कि नहीं, मैं इसका पता नहीं लगाना चाहती.'' इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि सुष्मिता और उनकी बेटियों की बॉन्डिंग शानदार है और सुष्मिता के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके साथ कई सारी तस्वीरें और वीडियो इस बात का सबूत हैं.

नए फोटोशूट में कुछ इस कदर सेक्सी और हॉट नजर आईं करीना कपूर खान

व्हाट्सएप ग्रुप पर आई दिशा पटानी की सेक्सी तस्वीर देखते ही पिता ने...

6 पैक्स पर सलमान का खुलासा, कहा- 'मेरे एब्स इतने बड़े, लगता है जैसे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -