Sea Beach पर हॉट दिखी सुष्मिता, ऐसे कर रही छुट्टियों को एन्जॉय
Sea Beach पर हॉट दिखी सुष्मिता, ऐसे कर रही छुट्टियों को एन्जॉय
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रोहमान शाल के साथ छुट्टियां मना रही हैं. दोनों ही मालद्वीप के बीच पर एक क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड रोहमान शॉल, बेटी रिनी और अलिशा के साथ मालद्वीप घूम रही हैं। साथ ही सुष्मिता अपने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को इससे अपडेट भी कर रही हैं। एक्ट्रेस लगातार अपनी फोटो शेयर कर रही हैं। इन फोटोज में बेहद ही हॉट लग रही हैं वहीं उनके बॉयफ्रेंड भी कुछ कम नहीं लग रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

उनकी लेटेस्ट उनकी तस्वीरों से लग रहा है कि एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड और बेटियों के साथ जमकर मस्ती कर रही हैं। वहीं अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इसके अलावा हाल ही में उन्होंने रोहमान के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है, जिनसे दोनों की बॉन्डिंग समझ आ रही है। इस दौरान एक्ट्रेस ने कई बिकनी फोटोज भी शेयर की है। इसी के साथ उन्होंने खुद की भी कुछ बिकिनी फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो काफी हॉट दिखाई दे रही हैं. 

सुष्मिता ने लेटेस्ट कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उन्होंने बिकनी टॉप और मिनी स्कर्ट में नजर आ रही हैं। वहीं समुद्र के किनारे खुबसूरत नजारे का आनंद ले रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सुष्मिता ने इस फोटो के लिए अपनी बेटी को थैंक्स कहा है और उनके लिए इमोशनल कैप्शन भी लिखा है। तो आप भी देख लें उनकी ये तस्वीर.

एक फिल्म के बाद ही ऐसी हो गई चंकी पांडेय की बेटी की हालत ! यूजर्स बोले- भिखारन

VIDEO : शिल्पा शेट्टी ने किया प्लेट तोड़ डांस, फैंस बोले-दिन में योगा और रात में...'

टाइगर श्रॉफ की Rambo का इंतज़ार का रहे है फैंस को निराश करे देगी ये खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -