पैरों की उंगलियों पर संतुलन बनाकर योगा करते नजर आईं सुष्मिता सेन
पैरों की उंगलियों पर संतुलन बनाकर योगा करते नजर आईं सुष्मिता सेन
Share:

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जो इन दिनों अपने फैंस को जागरूक करने में लगी हुईं हैं ताकि वह अपने घरों में रहे और कोरोना वायरस से बचे रहे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में रहने के बाद भी सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव नजर आ रही हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिन्हे देखने के बाद उनके फैंस हैरान हो गए हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो में सुष्मिता सेन योग करती नजर आ रही हैं. वैसे खास बात तो यह है कि उन्होंने केवल पैरों की उंगलियों पर ही अपना संतुलन बनाया हुआ है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

आप सभी को बता दें कि इस फोटो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने बताया कि, ''इस चुनौति मैंने खुद को करने को दी है.'' इसी के साथ उन्होंने इस चैलेंज को दूसरों को भी ट्राई करने की सलाह दी. वैसे सुष्मिता सेन की इन फोटो को लेकर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. आप देख सकते हैं सुष्मिता सेन ने अपनी इस फोटो को साझा करते हुए लिखा, "यह चैलेंज मैंने अपने आपको दिया है. पैरों की उंगलियों पर शरीर का बैलेंस. मुझे अपने केंद्र को ढूंढना था. जाहिर है कि मैं शुरुआत में काफी गिरी थी, लेकिन कई असफल प्रयासों के बाद संतुलन और स्थिरता खोजना बहुत जबरदस्त भावना है. आप भी ट्राई करें, यह जादुई है."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

वैसे इस के साथ ही सुष्मिता सेन ने अपनी एक फोटो योग करते हुए साझा की, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. आप सभी को बता दें कि सुष्मिता सेन इन दिनों कोरोना के वजह से सेल्फ आइसोलेशन में हैं और उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड भी हैं. सुष्मिता ने साल1998 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था और आज वह फिल्मों से दूर हैं.

बेटी के साथ वर्कआउट कर रहे हैं कुणाल खेमू

आयशा टाकिया के पति ने भी बढ़ाया मदद के लिए हाथ, किया इतना अनोखा काम

इस एक्टर ने कोरोना के प्रभाव के चलते की कविता रिक्रिएट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -