हमने 10 भारतीयों को खो दिया : सुषमा
हमने 10 भारतीयों को खो दिया : सुषमा
Share:

दुबई। सऊदी अरब में एक मकान में आग लगने से उसमें निवास करने वाले करीब 11 कामगार मारे गए। जिसमें से 10 भारतीयों की मौत हो गई। मकान में आग लगने से करीब 6 अन्य लोग घायल हो गए। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज द्वारा कहा गया कि जेद्दाह के भारतीय वाणिज्य दूतावास के अधिकारी उक्त घटना के बाद नजरान की ओर जा रहे थे। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'मुझे नजरान में आग की घटना का पता चला है, जिसमें हमने 10 भारतीय नागरिकों को खो दिया और छह घायल अस्पताल में हैं

आगजनी में करीब जो घायल हुए उनमें से 4 कामगार भारतीय थे जबकि 2 अन्य थे। इस तरह 6 कामगार घायल हो गए। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि उन्होंने जेद्दाह के महावाणिज्यदूत से चर्चा की। रियाद स्थित दूतावास द्वारा भारतीय समाचार एजेंसी को जानकारी देते हुए कहा गया कि उसके पास घटना को लेकर कोई जानकारी नहीं है।

उनका कहना था कि कामगार एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में कार्य करते थे। उन्होंने निर्णय लिया कि वे जिले में एक बाजार के समीप निवास कर रहे थे। आग लगने से क्षेत्र में जमकर नुकसान हुआ। हालांकि घायलों को उपचार दिया जा रहा है। पटीआई से भारतीय दूतावास द्वारा कहा गया है कि उक्त घटना को लेकर उसके पास विस्तृत जानकारी नहीं है।

Photos : कुछ ऐसी लैविश लाइफ जीते है सऊदी अरब के रईसजादें

सऊदी अरब में परिवार को साथ रखने पर लगेगा टेक्स

Photos : कुछ ऐसी लैविश लाइफ जीते है सऊदी अरब के रईसजादें

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -