अपने ही अपहरण की साजिश रचने वाले की सुषमा ने की सहायता
अपने ही अपहरण की साजिश रचने वाले की सुषमा ने की सहायता
Share:

यह तो सबको पता है कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज मुसीबत में रहे लोगों की मदद को हमेशा तैयार रहती हैं. वे अपने ट्विटर के ज़रिए लोगों की मदद करती रही हैं. लेकिन इस बार का मामला कुछ अलग है.इस बार उन्होंने एक ऐसे व्यक्ति विनय महाजन की मदद की है, जिसने अपने ही अपहरण की साजिश रची थी.

दरअसल इस मामले में राजीव शर्मा नामक व्यक्ति ने सुषमा स्वराज को ट्वीट कर मदद मांगी थी. राजीव ने लिखा कि मेरे भाई विनय महाजन को सर्बिया में किसी ने अगवा कर लिया है और वो लोग उसकी जान बख़्शने के लिए रुपये मांग रहे हैं. मेरे भाई की मदद कीजिए, उसकी ज़िंदगी ख़तरे में है.बता दें कि राजीव शर्मा ने एक वीडियो भी ट्वीट किया, जिसमें एक शख़्स को पीटा जा रहा है. इसके अलावा राजीव ने अपने भाई विनय से जुड़ी जानकारियां भी शेयर कीं थी. इस पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज मदद को तैयार हो गई. इस मामले में उन्होंने अपने सूत्रों से जानकारी ली.

इसके बाद सुषमा स्वराज ने गुरुवार को ट्वीट किया कि विनय महाजन मिल गए हैं और अब वो सर्बिया की अथॉरिटी की हिरासत में हैं. इसके बाद सुषमा ने जो ट्वीट किए उससे एक नई कहानी सामने आई.सुषमा ने लिखा राजीव, आपके भाई ने अपने अपहरण का ढोंग खुद रचा था. वीडियो भी फ़र्ज़ी है. मेरे पास इस बात के तथ्य हैं कि आपके भाई का अपहरण नहीं हुआ था. इसके बावजूद सर्बिया में भारतीय दूतावास ने आगे आकर मदद की. सर्बिया की पुलिस ने आपके भाई को रिहा कर दिया है. विनय 25 मार्च को लौट रहे हैं. इस घटना से यह साबित हो गया कि सारी सच्चाई जानने के बाद भी सुषमा स्वराज ने झूठे व्यक्ति की मदद की.

यह भी पढ़ें

29 भारतीयों की सुरक्षित रिहाई के लिए सुषमा हुईं सक्रिय

अमेरिका ने भारत को 271 अवैध आव्रजकों की सूची सौंपी, सरकार ने नकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -