नितीश के बचाव में उतरे सुशिल मोदी, बोले- उन्होंने हम लोगों के कहने पर स्वीकारा सीएम पद
नितीश के बचाव में उतरे सुशिल मोदी, बोले- उन्होंने हम लोगों के कहने पर स्वीकारा सीएम पद
Share:

पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर नीतीश कुमार से मित्रता निभाते हुए एक दिन पहले JDU कार्यकारिणी की बैठक में सीएम पद को लेकर दिए गए नीतीश कुमार के बयान पर प्रतिक्रिया दी है. JDU के समीक्षा बैठक में नीतीश ने भाजपा पर पीठ में छूरा भोंककर घाव देने का आरोप लगाया था. 

अब उन जख्मों पर मरहम लगाते हुए सुशील मोदी ने सीएम नीतीश कुमार की बातों का समर्थन करते हुए कहा कि हां वो सीएम नहीं बनना चाहते थे, किन्तु भाजपा और JDU के नेताओं ने कहा कि हम लोगों ने उनके नाम और विजन पर बिहार चुनाव लड़ा है. सुशील मोदी ने कहा कि जनता ने नितीश कुमार के नाम पर हमें वोट दिया. इसके बाद उन्होंने JDU, भाजपा, हम और वीआईपी नेताओं के कहने पर सीएम का प्  स्वीकार किया.

सुशिल मोदी ने कहा कि JDU के लोगों ने कहा है कि अरुणाचल में जो हुआ उसका प्रभाव बिहार के गठबंधन पर नहीं पड़ेगा. सुशील मोदी ने दावा किया कि JDU ने कहा है कि बिहार के अंदर भाजपा-जदयू का गठबंधन अटूट है. पूरे पांच वर्ष नीतीश जी के नेतृत्व में सरकार काम करेगी. नीतीश के दबाव में सीएम बनाए जाने की बात का बचाव करते हुए सुशील मोदी ने कहा है कि नीतीश को हम लोगों ने अपना सीएम चुना है. चुनाव में वह मुख्यमंत्री का चेहरा थे और उनके नेतृत्व में हम पूरे पांच वर्षों तक सरकार चलाएंगे.

अब मदरसों को नहीं मिलेगी सरकारी मदद, सरकार ने विधानसभा में पेश किया विधेयक

क्या भाजपा में जाने वाले हैं सौरव गांगुली ? गवर्नर से मुलाकात पर कही ये बात

अमेरिका में कोरोना के मामलों ने 19 मिलियन का आंकड़ा किया पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -