क्या भाजपा में जाने वाले हैं सौरव गांगुली ? गवर्नर से मुलाकात पर कही ये बात
क्या भाजपा में जाने वाले हैं सौरव गांगुली ? गवर्नर से मुलाकात पर कही ये बात
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले BCCI चीफ सौरव गांगुली को लेकर कई तरह की अटकलें लग रही हैं. दरअसल, बीते दिन सौरव गांगुली ने कोलकाता में गवर्नर जगदीप धनखड़ से मुलाकात की थी. अब सोमवार को जब सौरव से उनके सियासत में आने की अटकलों पर सवाल पुछा गया, तो उन्होंने कहा कि यदि राज्यपाल आपसे मिलना चाहते हैं, तो आपको मिलना पड़ता है.

बता दें कि सौरव गांगुली को लेकर लंबे समय से अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि वो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो सकते हैं. हालांकि, सौरव की तरफ से हर बार इस सवाल को टाला गया है. ऐसे में बंगाल में जारी सियासी हलचल के बीच जब बीते दिन उन्होंने गवर्नर से मुलाकात की, तो फिर से अटकलें होने लगीं. किन्तु सौरव गांगुली का कहना है कि राज्यपाल ने उन्हें मिलने के लिए बुलाया था, इसे यहां तक ही सीमित रखें.

बता दें कि रविवार को सौरव गांगुली ने बंगाल के गवर्नर से मुलाकात की, तो सोमवार को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के चाणक्य अमित शाह के साथ एक स्टेज पर दिखे. दिल्ली के कोटला मैदान में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की प्रतिमा का अनावरण किया गया है, जहां अमित शाह, सौरव गांगुली एक साथ नज़र आए. 

अमेरिका में कोरोना के मामलों ने 19 मिलियन का आंकड़ा किया पार

झांग झान को चीन में "झगड़े और लोगों को भड़काने" के आरोप में दी गई सजा

'कांग्रेस का स्थापना दिवस और राहुल इटली में...' सुरजेवाला बोले- अध्यक्ष वो नहीं सोनिया हैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -