सुशील मोदी ने मिट्टी घोटाले की जांच की मांग की
सुशील मोदी ने मिट्टी घोटाले की जांच की मांग की
Share:

पटना : 90 लाख के मिट्टी घोटाले में नीतीश सरकार के मंत्रिमंडलीय सहयोगी तेज प्रताप का नाम सामने आने के बाद वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री से पूरे मामले की जांच कराकर तेज प्रताप को बर्खास्त करने की मांग की है.मोदी ने मंगलवार को अपने सरकारी आवास पर जनता दरबार के बाद पत्रकारों को यह जानकारी दी.

इस घटना के प्रकाश में आने के बाद श्रम मंत्री विजय प्रकाश ने मंगलवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी पटना की अदालत में एक परिवाद दाखिल किया है. इसमें भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी के खिलाफ मानहानि का केस किया गया है. वहीं मिट्टी भराई के एवज में परिवार पर लगाये गलत कमाई के आरोप को राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने खारिज कर कहा कि वह किसी भी जांच को तैयार हैं. जबकि स्वास्थ्य सह वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर मोदी पर मानहानि का मुकदमा करने की बात कही है. उन्होंने लिखा है कि मोदी उनकी व उनके परिवार की छवि धूमिल करने के लिए मनगढ़ंत आरोप एवं षड्यंत्र रच रहे हैं.

 बता दें कि संजय गांधी जैविक उद्यान  के निदेशक नंदकिशोर ने भी इस आरोप को गलत बताते हुए कहा कि जू में जंगल ट्रेल्स बनाने के लिए 90 लाख रुपये के बजट से मिट्टी भराई का काम किया गया है. इसमें मिट्टी खरीदी का बजट 17 लाख रुपये ही निर्धारित है.शेष राशि का इस्तेमाल मिट्टी कटाई, लोडिंग व ट्रांसपोटेशन आदि में किया गया है.

यह भी देखें

बिहार में शराबबंदी के बाद पर एक साल में 44 हज़ार से अधिक लोग भेजे गए जेल

रामनवमी का पोस्टर फाड़ने पर बिहार में हिंसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -