अपने परिवार को संभालें लालू
अपने परिवार को संभालें लालू
Share:

पटना। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बयानों को लेकर टिप्पणी की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव को अपना परिवार संभालना होगा। इसके बाद ही यदि वे एनडीए को सलाह दें तो यह अच्छा होगा। दरअसल पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि यदि लालू प्रसाद यादव अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती और बड़े बेटे तेजप्रताप को उपमुख्यमंत्री बनाने की आवश्यकता है।

उन्होंने यह भी कहा कि लालू के वंशवाद पर उन्होंने प्रहार किया। गौरतलब है कि बीते दिनों कार्यक्रम के अंतर्गत लालू प्रसाद यादव ने रामविलास पासवान को वृद्ध कह दिया। केंद्रीय मंत्रिमंडल से हटाए जाने और जीतन राम मांझी को मंत्री बनाने की बात भी लालू ने कही थी।

मगर अपनी टिप्पणियों के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा था कि लालू को अपने घरे के आगे पहले देखना चाहिए। कैबिनेट के विस्तार में सरकार के कार्य और पारदर्शिता लाने की बात कही गई है। दरअसल इस मामले में प्रतिभावान लोगों को स्थान दिया गया। विभिन्न बयानों को लेकर उनका कहना था कि उन्होंने अपने तरीके से अपनी बात कही थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -