मारपीट के मामले में फंसे सुशील कुमार
मारपीट के मामले में फंसे सुशील कुमार
Share:

नई दिल्ली : गुस्से में आकर मारपीट तो की जा सकती है, लेकिन बाद में होने वाली मुसीबतों के लिए व्यक्ति को खुद को निपटना पड़ता है.ऐसा ही कुछ ओलम्पिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार के साथ हुआ. उल्लेखनीय है कि केडी जाधव स्टेडियम में खेले गए मुकाबले के दौरान सुशील तथा एक और कुश्ती खिलाड़ी प्रवीण राणा के समर्थकों के बीच झड़प हो गई.

इस झगड़े में दोनों पक्ष के लोगों को चोटें आई हैं. प्रवीण की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने प्रवीण से मामले की जानकारी ली और फिर मेडिकल के लिए एलएनजेपी अस्पताल ले गए. मेडिकल रिपोर्ट में मामूली चोट पाई गई है.पुलिस ने धारा 323 और 341 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली .

बता दें कि प्रवीण राणा के पक्ष का आरोप है कि कॉमनवेल्थ खेल के ट्रायल के दौरान प्रवीण को सुशील ने बेईमानी से हराया था . मैच के बाद सुशील पक्ष के लोग प्रवीण से बदसलूकी करने लगे और आगे सुशील के साथ ना खेलने के लिए दबाव बनाया . इसके बाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई जिसमें दोनों ही ओर के लोग घायल हुए. स्मरण रहे कि ओलम्पिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार आगामी अप्रैल में होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों में शामिल लेंगे. लेकिन इस पुलिस केस के कारण वह कहीं मुसीबत में न फंस जाए.

यह भी देखें

जब दहेज उत्पीड़न में सजा हो सकती है, तब तीन तलाक पर क्यों नहीं?

नीतीश ने कसा लालू पर ऐसा तंज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -