चाइनीस टीवी पर नहीं चली, सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा'
चाइनीस टीवी पर नहीं चली, सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा'
Share:

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की रिलीज लेकर उनके सारे फैंस बेहद उत्साहित थे. वही इस दौरान सुबह से ही सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा ट्रेंड कर रही है. फिल्म को Disney+ Hotstar पर रिलीज किया गया है. वहीं फैंस से लेकर क्रिटिक्स, सभी ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित किया है. सबसे अहम बात तो यह है की IMDB पर तो 'दिल बेचारा' को 9.9 रेटिंग दी गई है. इसके साथ ही दिल बेचारा को पुरे देशभर से प्यार मिल रहा है. किन्तु शायद कई लोग इस बात से बेहद नाराज है कि उन्हें सुशांत की अंतिम फिल्म देखने को नहीं मिल पाई.

बता दे की कल एक शख्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर चाइनिज ब्रैंड MI की जमकर क्लास लगाई. दरअसल, जब यह शख्स अपने टेलीविज़न पर 'दिल बेचारा' देख रहा था, तो अचानक टेलीविज़न में आवाज आना बंद हो गई. जिसके कारण उस शख्स ने MI ब्रैंड को सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ दिया. प्राप्त जानकारियों के मुताबिक, शख्स की टीवी MI की थी. तत्पश्चात, कई लोगों ने भी ट्वीट कर यही परेशानी बताई कि MI के टेलीविज़न पर फिल्म का ऑडियो सपोर्ट नहीं कर रहा है. ऐसे में ट्विटर पर बायकॉट चाइना प्रोडक्ट ट्रेंड करने लगा. ओर इस तरह कई लोगो ने अपनी भड़ास निकल ली.

वहीं यादों में सुशांत और स्क्रीन पर 'दिल बेचारा' को देखने का अनुभव सभी लोगो के लिए एक अजीब दर्द से भरा और खूबसूरत होगा. 24 जुलाई यानी कि कल सुशांत की अंतिम फिल्म दिल बेचारा Disney+ Hotstar पर रिलीज हो चुकी है. ओर सोशल मीडिया पर फिल्म काफी ट्रेंड कर रही है. आलम कुछ ऐसा है कि दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स, सभी ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है. सबसे बड़ी बात यह है कि IMDB पर भी 'दिल बेचारा' को जबरदस्त रेटिंग दी गई है. साथ ही इस फिल्म को बेहद पसंद भी किया जा रहा है.

रीना रॉय से लेकर मल्लिका तक नागिन बनकर इंडस्ट्री में धमाल मचा चुकीं हैं यह अभिनेत्रियां

जलसा को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

कंगना रनोट की टीम को सुशांत सिंह मामले में मिली बड़ी उपलब्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -