सुशांत सिंह राजपूत करेंगे ज़ीरो ग्रेवेटी का अनुभव
सुशांत सिंह राजपूत करेंगे ज़ीरो ग्रेवेटी का अनुभव
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी पिछली फिल्म “एम.एस. धोनी दी अनटोल्ड स्टोरी” में महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभा कर कई लोगो का दिल जीत लिया था. अब खबर आ रही हैं कि सुशांत जल्द ही एक नए और दिलचस्प रोल में नज़र आने वाले हैं. जल्द ही आप सुशांत को एक अन्तरिक्ष यात्री के रूप में देख पाएंगे. दरअसल सुशांत की अगली फिल्म का नाम हैं “चंदा मामा दूर के” इसी फिल्म में एक अंतरिक्ष यात्री का किरदार निभाने के लिए सुशांत तैयारियों में जुट गए हैं.

सुशांत बताते हैं कि बचपन में उन्होंने अंतरिक्ष और वहां के शुन्य गुरुत्वाकर्षण के बारे में पड़ा था लेकिन अब जल्द ही वो इस चीज का अनुभव भी कर पाएंगे. अपने किरदार को और अधिक मजबूत बनाने के लिए सुशांत अमेरिका में स्थित नेशनल एरोनॉट्किस एंड स्पेस सेंटर (नासा) को विजिट करेंगे.

सुशांत का कहना हैं कि अपने रोल की तैयारी को लेकर नासा जाने के लिए वो काफी उत्साहित हैं. सुशांत कहते हैं कि अपनी पढ़ाई के दिनों में मैंने (आइजैक) न्यूटन और (अल्बर्ट) आइंस्टीन के सिद्धांतों को पढ़ा था आज में पहली बार उन्हें अपनी आखों से देखूंगा और महसूस करूँगा. सुशांत देखना चाहते हैं कि शून्य गुरुत्वाकर्षण पर चलने का अनुभव कैसा होता हैं.

सुशांत ने गुनगुनाया 'चंदा मामा दूर के'....

निहारिए सुशांत-कृति का ‘पास आओ’....

'धोनी' बनेंगे 'डकैत'....

'राब्ता' का भी बॉक्स ऑफिस पर रायता फैला...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -