सुशांत की मौत के बाद पिता ने दिया चौकाने वाला बयान, पढ़कर दंग रह जाएंगे आप
सुशांत की मौत के बाद पिता ने दिया चौकाने वाला बयान, पढ़कर दंग रह जाएंगे आप
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई ऐसे राज खुल रहे हैं जो चौकाने वाले हैं. ऐसे में बेटे की मौत के बाद पिता के के सिंह ने मुंबई पुलिस को हाल ही में अपना बयान दिया है. उन्होंने अपने बयान में सुशांत के डिप्रेशन में होने की बात की जानकारी होने से इंकार किया है. जी हाँ, सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पुलिस को बताया कि सुशांत इंडस्ट्री में बन रहे हालातों से परेशान थे और ये बात खुद उन्हें सुशांत ने बताई थी.

इस दौरान उन्होंने कहा, ''पिछले कुछ महीनों में दो तीन बार सुशांत ने मुझसे कहा था कि फ़िल्म इंडस्ट्री में चल रहे टेंशन की वजह से वो लो महसूस करते है.’ इसी के साथ सुशांत के पिता ने पुलिस को दिए अपने बयान में ये बात मानी कि सुशांत इंडस्ट्री के दबाव से तनाव में था. जी दरअसल पिता ने जब सुशांत से उनकी परेशानी के बारे में और जानकारी लेने की कोशिश की, या उनके साथ रहकर उन्हें इस परेशानी से बाहर निकालने की पेशकश की तब सुशांत ने कहा कि 'वो इस दौर से बाहर खुद ही निकल आएंगे और जल्द सब ठीक हो जाएगा...'

इसी के साथ सुशांत के पिता के मुताबिक़ सुशांत ने उनसे कभी डिप्रेशन इस शब्द का इस्तेमाल नहीं किया ना उन्हें अपनी बीमारी के इलाज के बारे में भी बताया. वहीं उन्होंने बताया कि सुशांत ने ना कभी उनसे किसी व्यक्ति या कंपनी का ज़िक्र किया जिनसे सुशांत परेशान था. आप सभी को बता दें कि इस जांच में पहली बार परिवार के किसी सदस्य ने बताया है कि सुशांत इंडस्ट्री के उनके प्रति बर्ताव से परेशान थे, यानि जो बातें सुशांत की मौत के बाद हो रही हैं, जो आरोप फ़िल्म इंडस्ट्री पर लग रहे हैं वो सच हैं. अब यह सोचने वाली बात है कि क्या इंडस्ट्री से होनेवाली इस परेशानी ने ही सुशांत को डिप्रेशन में ढकेल दिया और क्या यही है सुशांत की मौत की वजह? फिलहाल इस मामले की जांच पुलिस कर रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक़ परिवार बेहद सदमे में था इसलिए उनका विस्तार से बयान लेना संभव नहीं हुआ. लेकिन आगे अगर जरुरत हुई तो उनसे जानकारी ली जाएगी.

सुशांत को गले लगाकर बोलीं कृति- 'दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया'

भारतीय शहीद जवानों को विक्की कौशल ने इस तरह किया सलाम

सुशांत सुसाइड पर भड़कने वाली कंगना ने जिया खान की मौत पर कहा था- 'डिप्रेशन के लिए कोई दूसरा दोषी नहीं होता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -