सुशांत सुसाइड पर भड़कने वाली कंगना ने जिया खान की मौत पर कहा था- 'डिप्रेशन के लिए कोई दूसरा दोषी नहीं होता'

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद कई स्टार्स को भड़कते हुए देखा जा रहा है. इस समय उनके डिप्रेशन में आत्महत्या करने के बाद से ही फैंस और इंडस्ट्री में शोक और हैरत का माहौल है. वहीं कई लोगों का ऐसा मानना है कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से पूरा सपोर्ट नहीं मिल पा रहा था. इस वजह से उन्होंने ये कदम उठाया. वहीं नेपोटिज्म पर अक्सर बोलने वाली कंगना ने इस मामले में पूरा ठीकरा इंडस्ट्री के लोगों पर फोड़ दिया और कहा कि सुशांत के इन हालातों के जिम्मेदार नेपोटिज्म गैंग के वो लोग हैं जो उन्हें साइडलाइन करना चाहते थे.

वहीं अगर आपको याद हो तो साल 2013 में जब एक्ट्रेस जिया खान ने सुसाइड किया था तो कंगना की इस मामले में काफी अलग राय थी और उन्होंने इस मामले में सूरज पंचोली का सपोर्ट करते हुए कहा था कि डिप्रेशन जैसे हालातों में अगर कोई इंसान होता है तो इसके लिए किसी दूसरे शख्स को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है. जी हाँ, हम आप सभी को यह भी बता दें कि जिया खान की मौत के समय उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली थे और उस समय सूरज पर आरोप थे कि उन्होंने जिया को आत्महत्या के लिए उकसाया था. वहीं उस समय कंगना के मिजाज बिलकुल बदले थे और उन्होंने कहा था कि, 'किसी दूसरे शख्स को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है.'

उस समय जब कंगना से इस बारे में सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि 'डिप्रेशन एक ऐसी बीमारी है जिसे एक बीमारी की तरह ही लेना चाहिए. जब कोई इंसान इस तरह का भयानक कदम उठाता है तो इस बारे में बात करना व्यर्थ होता है कि किसके चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाया है. डिप्रेशन किसी भी चीज से ट्रिगर हो सकता है. आप किसी डिप्रेस्ड इंसान की मानसिकता के लिए किसी और को दोषी नहीं ठहरा सकते हैं.' इस तरह उस समय कंगना ने सूरज को सही बताया था. वैसे आपको याद हो तो कंगना का नाम उस समय सूरज के पिता आदित्य पंचोली के साथ जुड़ा था.

शहीद सैनिकों को याद कर इमोशनल हुए अमिताभ, कहा- 'याद करो क़ुर्बानी'

वायरल हो रहे हैं सुशांत के लास्ट ट्वीट्स, जानिए सच

ऋतिक की कृष 4 में यह मशहूर एक्टर बनेगा विलेन!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -