एक्स-मैनेजर की मौत के बाद सुशांत को आने लगे थे एंग्जायटी अटैक!, हुआ खुलासा

Aug 01 2020 11:14 AM
एक्स-मैनेजर की मौत के बाद सुशांत को आने लगे थे एंग्जायटी अटैक!, हुआ खुलासा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में दिन पर दिन चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. इसी बीच सुशांत के मामले में रिया का नाम आया है जो उनकी प्रेमिका थी. सुशांत के परिवार का कहना है रिया के कारण ही सुशांत ने आत्महत्या की है. अब इन सभी के बीच सुशांत की एक्स-मैनेजर दिशा सालियान का किस्सा भी सामने आया है. जी दरअसल मुंबई पुलिस तो पहले ही अपनी जांच में कह चुकी है सुशांत और दिशा सालियान के खुदकुशी केस का आपस में कोई लेना-देना नहीं है. लेकिन आम लोगों को ऐसा नहीं लग रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

इसी क्रम में हाल ही में सुशांत की एक क्लोज फैमिली फ्रेंड स्मिता पारिख ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. हाल ही में स्मिता ने कहा कि दिशा की मौत के बाद सुशांत को एंग्जायटी अटैक आने लगे थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि, 'सुशांत दिशा की मौत के बाद से ही काफी डिस्टर्ब थे.' उन्होंने कहा सुशांत की बहन मीतू सिंह से उन्हें यह पता चला था कि दिशा की मौत के बाद सुशांत काफी हैरान थे और टूट गए थे. उन्हें एंग्जायटी अटैक आने लगे थे. मीतू सिंह उस दौरान सुशांत के साथ ही रह रही थीं. वह बार-बार यह कह रहे थे कि 'अब ये लोग मुझे नहीं छोड़ेंगे.'

जी दरअसल हाल ही में स्मिता ने बताया कि, 'सुशांत 14 जून रविवार की दोपहर अपनी बहन के साथ फैमिली टाइम बिताने वाले थे. 13 जून की रात उनकी बहन उन्हें बार-बार कॉल कर रहे थीं, लेकिन सुशांत ने फोन नहीं उठाया. सुबह मीतू ने सिद्धार्थ पिठानी को फोन किया और पूछा कि सुशांत कहां हैं वह अपना फोन नहीं उठा रहे हैं. तब सिद्धार्थ ने उन्हे जवाब दिया कि उन्होने अभी जूस पिया है और वह अपने रूम में दोबारा सोने के लिए चले गए हैं.' वहीँ उसके बाद क्या हुआ यह आप सभी जानते ही हैं. अब इस समय सभी के मन में यह सवाल आया है कि सुशांत को किन लोगों का डर था, जो उन्हें एंग्जायटी अटैक आ रहे थे...?

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अंकिता लोखंडे खुलकर बोली तो, इस फिल्ममेकर ने दे डाली हिदायत

लालू यादव की सेहत को लेकर सरकार चिंतित, अस्पताल से बंगले में शिफ्ट करने की तैयारी

सुशांत की दोस्त के पास हैं वाट्सऐप स्क्रीनशॉट्स, कहा- 'बार-बार सुशांत को धमकी देती थी कि...'