लालू यादव की सेहत को लेकर सरकार चिंतित, अस्पताल से बंगले में शिफ्ट करने की तैयारी

Aug 01 2020 11:00 AM
लालू यादव की सेहत को लेकर सरकार चिंतित, अस्पताल से बंगले में शिफ्ट करने की तैयारी

रांची: चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे और रिम्स के पेइंग वार्ड में उपचाररत राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के सेवादारों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद राज्य सरकार उनकी सेहत को लेकर सतर्क हो गई है. कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनज़र बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव को रिम्स निदेशक के फाइव स्टार बंगले में शिफ्ट करने की तैयारियां चल रही हैं.

इस बारे में शुक्रवार को रिम्स अधीक्षक प्रोफेसर डॉक्टर विवेक कश्यप ने बताया कि हम लोगों को लालू प्रसाद यादव का उपचार करने वाले फिजीशियन डॉक्टर का एक पत्र प्राप्त हुआ है।  जिसमें यह कहा गया कि लालू प्रसाद यादव कोरोना संक्रमित नहीं हैं और उनके सेवादार लगातार पॉजिटिव निकल रहे हैं. ऐसी परिस्थिति में लालू प्रसाद यादव को रिम्स के करीब शिफ्ट करने की कवायद चल रही है.

डॉक्टर ने जानकारी देते हुए बताया है कि जहां लालू प्रसाद यादव रह रहे हैं, उसके ऊपर वाली ईमारत में भी कोरोना पेशेंट्स को रखा गया है. कुल मिलाकर बात यह है कि लालू प्रसाद यादव चारों तरफ से संक्रमित मरीजों से घिरे हुए हैं, किन्तु वो अपने कमरे में ही रहते हैं. फिर भी उनकी सुरक्षा के मद्देनज़र हम लोगों ने बिरसा मुंडा जेल के अधीक्षक को पत्र लिखा है, जिसकी प्रतिलिपि हमने रांची एसएसपी और रिम्स के निदेशक को भी दी है. साथ ही उसकी प्रतिलिपि आईजी जेल को भी भेजी गई है.

पेट्रोल-डीजल की कीमत में आज नहीं है कोई बदलाव, जानें क्या है दाम

मुकेश अंबानी बोले- 2जी सेवाओं से हटने के लिए तत्काल नीतिगत कदमों की आवश्यकता

इस खाड़ी देश ने भारतीय नागरिकों के प्रवेश पर लगाई रोक ! लाखों लोगों की नौकरी पर संकट