सुशांत की डायरी मिलने के बाद रिया च्रकवर्ती से दोबारा हो रही पूछताछ
सुशांत की डायरी मिलने के बाद रिया च्रकवर्ती से दोबारा हो रही पूछताछ
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कई ऐसी खबरे सामने आ रहीं हैं जो चौकाने वाली है. वहीं इस समय सभी के मन में सवाल है कि एक्टर ने यह कदम क्यों उठाया. अब इन सबके बीच मुंबई पुलिस ने इस केस में छानबीन और तेज कर दी है. जी हाँ और इसी सिलसिले में हाल ही में सुशांत की खास दोस्त और को-एक्टर रहीं रिया च्रकवर्ती से एक बार फिर से पूछताछ हो रही है. मिली जानकारी के मुताबिक रिया चक्रवर्ती को बांद्रा पुलिस स्टेशन में बुलाया गया है. वहां एक्ट्रेस से पूछताछ होगी.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि हाल ही में खबरें आई हैं कि पुलिस को सुशांत के घर से उनकी 5 पर्सनल डायरीज मिली हैं. जी दरअसल इस डायरी में लिखी गई बातों की जांच के बाद उनकी आत्महत्या के पीछे की वजह जानने की कोशिश की जा रही है. वहीं सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि डायरी में वो किताबों में पढ़े गए महत्वपूर्ण कोट लिखा करते थे और सुशांत की डायरी के हिसाब से कई करीबियों से भी पूछताछ हो सकती है. वहीं हम आप सभी को यह भी बता दें कि सुशांत सिंह केस में पहले ही उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ हो चुकी है.

जी हाँ और ऐसा भी बताया जा रहा है कि इस सिलसिले में सुशांत के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा भी पूछताछ में मदद कर रहे हैं. सामने आई एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि शुरुआती जांच में पुलिस के सामने अभी तक आया है कि सुशांत ने काम की कमी की वजह से ऐसा कदम उठाया है, हालांकि अभी कई और पहलुओं पर जांच जारी है. आपको पता हो सुशांत के निधन के बाद इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने ये दावा किया है कि सुशांत को बॉलीवुड के एक हिस्से ने पूरी तरह किनारे कर दिया था इसी के साथ और भी कई राज सामने आए हैं.

सुशांत के निधन पर बोली सुष्मिता सेन- 'अपनी चीजों की जिम्मेदारी लेनी होगी'

हिन्दुस्तान ही नहीं इजरायल भी था सुशांत का फैन, किया यह ट्वीट

सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए 3400 परिवारों को खाना खिलाएगा यह फिल्ममेकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -