सुशांत के निधन पर बोली सुष्मिता सेन- 'अपनी चीजों की जिम्मेदारी लेनी होगी'
सुशांत के निधन पर बोली सुष्मिता सेन- 'अपनी चीजों की जिम्मेदारी लेनी होगी'
Share:

अभिनेत्री सुष्मिता सेन सुशांत के निधन से बहुत दुखी है. उनका कहना है कि, 'अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन ने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बातचीत करने के लिए उन्हें उकसाया है.' उनका कहना है मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करना बहुत महत्वपूर्ण है. जी दरअसल सुशांत को बीते रविवार सुबह बांद्रा स्थित आवास में फंदे से लटका पाया गया था. वहीं उनके इस कदम से बॉलीवुड और उनके प्रशंसक हैरान रह गए हैं.

इस समय उनके निधन से सभी सदमे में हैं. जी दरअसल कथित तौर पर यह सामने आया है कि वह पिछले कुछ महीनों से अवसाद से जूझ रहे थे और उनका इलाज चल रहा था. ऐसे में हाल ही में सुष्मिता ने कहा कि ''उन्हें लगता है कि सुशांत और कई अन्य युवा हमें बताने की कोशिश कर रहे हैं कि हमें दूसरे लोगों को दोष देना शुरू करने से पहले अपनी चीजों की जिम्मेदारी लेनी होगी."

इसी के साथ सुष्मिता ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, "जब मैंने यूट्यूब चैनल शुरू किया तो एक टिप्पणी बार-बार आती रही. हर कोई मुझे मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बोलने के लिए कह रहा था. यह बात सुशांत की खबर से पहले की है. मैं सोचती रही कि ठीक है मैं कुछ करूंगी. मैंने तय किया कि ब्लॉग लिखूंगी लेकिन मैं शुरू नहीं कर पाई. जब मैंने सुशांत की खबर सुनी, तो मैंने बस लगातार लिखना शुरू कर दिया है." वैसे सुशांत के बारे में बात करें तो उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और वह बेहतरीन फिल्मों के लिए ही मशहूर हैं.

सुशांत की मौत का सबसे बड़ा राज जानती हैं कंगना, कहा- 'खुलकर नाम बोलूंगी, लेकिन...'

सुशांत की मौत के बाद 2 दिन तक सो नहीं पाई यह एक्ट्रेस, कहा- '2020 जैसा साल नहीं देखा'

कंगना के वीडियो को पब्लिसिटी स्टंट बताने वालों पर भड़की टीम, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -