'चंदा मामा...' के लिए सुशांत का संडे हुआ खराब...
'चंदा मामा...' के लिए सुशांत का संडे हुआ खराब...
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जो के पूर्व में हमे अपनी फिल्म 'राब्ता' के चलते भी सुर्खियों  में बन चले थे. इस फिल्म में हमे सुशांत सिंह राजपूत संग कृति सेनन नजर आई थी. सुशांत की यह फिल्म कुछ कुछ साऊथ की फिल्म 'मगधीरा' से भी काफी मिलती जुलती थी तथा फिल्म पर कोर्ट कचहरी का भी मामला सुनने में आया था. अब बात कर लेते है सुशांत सिंह राजपूत की आगामी फिल्म 'चंदा मामा दूर के' बारे में जिसमे हमे सुशांत सिंह राजपूत नजर आने वाले है.

फिल्म के लिए आजकल सुशांत सिंह राजपूत तेजी से कार्य कर रहे है. अभी हालिया अपनी इस फिल्म के बारे में सुशांत सिंह का संडे भी व्यस्तताओं भरा रहा. वैसे भी देखा जाए तो सुशांत सिंह राजपूत अपने बेहद व्यस्तता भरे शेड्यूल के बाद भी कभी न कभी आराम के मूड में नजर आ ही जाते है. तथा संडे वाले  हफ्ते में एक दिन मिलने वाले इस दिन अमूमन ऐक्टर्स आराम फरमाते हैं या फिर फैमिली के साथ समय गुजारते हैं. लेकिन वहीं सुशांत सिंह राजपूत अपने काम को लेकर कितने संजीदा हैं, इसका पता इससे चलता है कि उन्होंने रविवार का दिन फिल्मों की स्क्रिप्ट को पढ़ते हुए गुजारा.

'राब्ता' ऐक्टर ने अपनी अगली साइंस फिक्शन फिल्म 'चंदा मामा दूर के' की स्क्रिप्ट पढ़ते हुए गुजारा. सुशांत ने अपनी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा, 'किसी अज्ञात लोकेशन पर अपनी अगली फिल्म पर काम करता हुआ यूएफओ.' इस तरह से चंदा मामा के लिए सुशांत मन लगाकर अपना काम कर रहे है.   

जानिए Tubelight का अब तक का लेखा-जोखा....

SIIMA अवॉर्ड में रणबीर-कैट की चुलबुली मस्ती....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -