सुशांत की बहन ने शेयर किया भाई का लिखा नोट, पढ़कर हो जाएंगे इमोशनल

सुशांत की बहन ने शेयर किया भाई का लिखा नोट, पढ़कर हो जाएंगे इमोशनल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को काफी समय हो चुका है। आप सभी जानते ही होंगे उन्होंने साल 2020 में 14 जून के दिन इस दुनिया को अलविदा कहा था। उन्होंने आत्महत्या की थी लेकिन कई लोगों का मानना है उनकी हत्या हुई है। वैसे इस समय देश की 3 बड़ी एजेंसीयां इस मौत की गुत्थी को सुलझाने में जुटी हुई है। अब इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक नोट पोस्ट किया है।

आप देख सकते हैं इस नोट को सुशांत सिंह राजपूत ने लिखा था जो उनकी बहन ने अब शेयर किया है। जी दरअसल अपने इस नोट में सुशांत जिंदगी को लेकर अपने मायने बता रहे हैं। आप देख सकते हैं इस इमोशनल नोट को शेयर करते हुए सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति ने कैप्शन में लिखा है, 'इस नोट को मेरे भाई ने लिखा था। इसमें लिखे विचार बताते हैं कि वो कितने गहरे हैं।' आप देख सकते हैं इस नोट में सुशांत के द्वारा लिखा गया है कि, 'मैंने 30 साल जिंदगी के बिता दिए। ये 30 साल कुछ बनने की चाह में, कुछ चीजों में अच्छा बनना चाहता था। टेनिस और स्कूल में ग्रेड्स अच्छे करना चाहता था। मैं खुश नहीं हूं। मैं जैसा हूं शायद अच्छा बन पाऊं। लेकिन अब मैं समझ गया हूं मैंने पूरे खेल को गलत समझा। क्योंकि मुझे खुद को ढूढना था और जानना था कि मैंने किस चीज में अच्छा हूं।'

वैसे उनका यह नोट वाकई में उनके बहुत गहरे विचारों को दर्शा रहा है। वह लिखने में माहिर थे और अपनी जिंदगी के बारे में लिखना उन्हें पसंद था।

चप्पल पहनने के लिए यह कंपनी आपको देगी 400000 रुपए

कपिल के कॉमेडी मंच पर मचेगा जबरदस्त धमाल, आग लगाने आएगी 'जस्सी'

सावधान! आने वाले 4 दिन हो सकते है खतरनाक, पड़ सकती है कड़ाके की ठण्ड