फिल्म के लिए सुशांत को करनी पड़ रही है पढ़ाई
फिल्म के लिए सुशांत को करनी पड़ रही है पढ़ाई
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी अगली फिल्म अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभाने की तैयारी कर रहे हैं। सुशांत की तैयारियां देखकर ऐसा लग रहा है कि वो सच में अंतरिक्ष की यात्रा करने वाले हैं। सुशांत की रिलीज होने वाली अगली फिल्मों में एक नाम 'राबता' का है। फिल्म में सुशांत के साथ कृति भी नजर आएंगी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म 'चंदा मामा दूर के' के लिए सुशांत इन दिनों आकाश और अंतरिक्ष मिशन से जुड़ी किताबे पढ़ कर जानकारी ले रहे हैं। सुशांत की केस स्टडी 'अपोलो 11 मिशन' है। इस मिशन के बारे में पढ़ने के बाद सुशांत को समझ में आ गया है कि जब पहली बार नील आर्मस्ट्रांग और उनके साथी स्पेस में गए होंगे तो उन्हें कैसा महसूस हुआ होगा।

हाल ही में सुशांत ने ट्वीटर पर तस्वीर पोस्ट की है। इस फोटो में फ्लाइट जर्नल्स बिखरे नजर आ रहे हैं। और सुशांत ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि 'चांद पर जाने के उन नौ दिनों के दौरान आर्मस्ट्रांग, बज़ और माइकल कैसा महसूस कर रहे होंगे, मैं इस बारे मे सोचता रहता था लेकिन अब मुझे पता चल गया।' संजय पूरन सिंह चौहान फिल्ममेकर ने नासा में बहुत समय बिताया है। इस फिल्म की शुटिंग जुलाई से शुरू की जायेगी है। एक्टर आर.माधवन भी इस फिल्म में नजर आयेगे।

 

Photos : ये है कॉमेडियन भारती के होने वाले पती, इस साल करेंगी शादी

धनुष भी स्वरा के इंद्रधनुषी रंग में रँगे कहा, शानदार दिख रही हो....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -