सुशांत के स्कुल में 'धोनी...' का ट्रेलर लॉन्च
सुशांत के स्कुल में 'धोनी...' का ट्रेलर लॉन्च
Share:

आजकल बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जिनका नाम आजकल अभिनेत्री कृति सेनन के साथ में कुछ ज्यादा ही चर्चे सुनने को मिल रहे है व कृति और सुशांत की बढ़ती नजदीकियों पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी काफी चिंतित है। बात करे अगर सुशांत की फिल्म की तो सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म 'एम.एस धौनी : द अन्टोल्ड स्टोरी' का ट्रेलर आ चुका है और सुशांत एक बार फिर खबरों में बने हुए हैं, यह फिल्म इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी की लाइफ पर बेस्ड है.

कैप्टन कुल महेंद्र सिंह धोनी पर बन रही बायोपिक 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' का ट्रेलर फिल्म के हीरो सुशांत सिंह राजपूत के स्कूल डीएवी कुलाची हंसराज मॉडल स्कूल में लॉन्च किया गया. इस मौके पर कैप्टन कूल भी स्कूल में मौजूद थे. स्कूल के टीचर्स ने अपने एक इंटरव्यू में सुशांत की स्टूडेंट लाइफ की कुछ अनसुनी बातें शेयर की.

टीचर्स ने कहा कि सुशांत बहुत ही शांत किस्म के स्टूडेंट थे लेकिन उनकी सबसे खास बात यह थी कि उनके चेहरे पर स्माइल हमेशा रहती थी. सुशांत की केमिस्ट्री टीचर मधु मेहता कहती हैं, 'सुशांत एक आज्ञाकारी, सेंसिटिव और स्वीट स्टूडेंट थे. आज भी वो वैसे ही हैं और हमसे बड़े प्यार से मिलने आए.'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -