सुशांत केस में सुब्रमण्यम स्वामी ने फिर दिया बड़ा बयान
सुशांत केस में सुब्रमण्यम स्वामी ने फिर दिया बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत केस में इन दिनों फिर से बहस शुरू हो गयी है। बीते दिनों यह बहस कम हो गई थी लेकिन अब एक बार फिर से इस मुद्दे को उठाया अजा रहा है। बीते दिनों आई AIIMS की रिपोर्ट ने मर्डर थ्योरी को खारिज किया और ऐसा होने से कई लोग भड़क गए हैं। जी दरअसल सामने आई उस रिपोर्ट में बताया गया कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी। वहीं उस रिपोर्ट पर कई तरह के सवाल उठाए गए हैं और अब तक सवाल उठाये जा रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि सुशांत के परिवार की तरफ से दूसरी टीम का गठन कर फिर जांच की मांग की जा रही है।

वैसे अब इस बीच बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने फिर इस केस पर बड़ा बयान दिया। हाल ही में स्वामी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल खड़े कर दिए हैं। उनका कहना है जिस ग्लास में सुशांत ने ऑरेंज जूस पिया था, उसे प्रिजर्व करके नहीं रखा गया। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- 'जिस ग्लास से सुशांत ने ऑरेंज जूस पिया था, उसे प्रिजर्व क्यों नहीं किया गया। अब हैरानी नहीं होती, मुंबई पुलिस ने तो एक्टर के अपार्टमेंट को भी सील नहीं किया था।'

वैसे स्वामी की तरफ से यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने इस तरह के सवाल उठाए हों। बल्कि इसके पहले भी वह इस तरह के कई सवाल उठा चुके हैं। बीते दिनों ही स्वामी ने कई ऐसे सबूत बता दिया थे, जिसके दम पर वह इसे एक हत्या कह रहे थे। अब स्वामी के द्वारा किया गया नया ट्वीट भी उनकी उसी थ्योरी की तरफ इशारा करता है कि सुशांत की हत्या हुई है। वैसे स्वामी का यह ट्वीट उस समय सामने आया है जब वकील विकास सिंह ने AIIMS की रिपोर्ट पर अपना अविश्वास जाहिर किया है।

15 अक्टूबर से देशभर में खुलेंगे सिनेमाहॉल, यूपी सरकार ने जारी की गाइडलाइन्स

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: ईडी की हिरासत में भेजे गए चंदा कोचर के पति दीपक

कृषि कानून: आज केंद्र सरकार से मुलाक़ात करेगा किसान संगठनों का प्रतिनिधिमंडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -