सुशांत केस: रिया के घर NCB की टीम कर रही छापेमारी, डिप्टी डायरेक्टर भी हैं शामिल
सुशांत केस: रिया के घर NCB की टीम कर रही छापेमारी, डिप्टी डायरेक्टर भी हैं शामिल
Share:

सुशांत के केस में अब पूरा एंगल ड्रग्स की तरफ घूम चुका है. इस समय ड्रग्स को लेकर जांच चल रही है. अब इसी मामले में रिया चक्रवर्ती के घर एनसीबी की टीम ने छापेमारी की है. आज रिया के घर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम पहुंची है और सुबह से छापेमारी जारी है. इसके अलावा सैमुअल मिरांडा के घर पर भी एनसीबी की टीम का सर्च ऑपरेशन चल रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिनों ही एक मीडिया टीम ने रिया और उसके भाई शोविक के बीच ड्रग्स को लेकर हो रही बातचीत का खुलासा किया था. उसी के बाद से एनसीबी की टीम ड्रग्स एंगल की जांच में लग गई थी. अब वह रिया के घर सर्च ऑपरेशन चलाने में लगी हुई है. जी दरअसल एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर (ऑपरेशन) भी टीम के साथ रिया के घर पहुंचे हैं और एनसीबी की टीम ने ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार होने के बाद ड्रग्स पेडलर जैद ने शोविक और सैमुअल मिरांडा का नाम लिया है और उसके खुलासे के बाद कड़ियाँ जुड़ती चली गईं. अब जांच जारी है. बीते दिनों ही एक वेबसाइट को रिया और उनके भाई शोविक के बीच मार्च 2020 की व्हाट्सएप चैट हाथ लगी है. जिसमे रिया किसी शख्स के बारे में बता रही है कि वो दिन में 4 बार ड्रग्स भरकर सिगरेट पीता है. केवल इतना ही नहीं इस चैट में रिया सीधा-सीधा अपने भाई से ड्रग्स की मांग भी कर रहीं थीं. फिलहाल पूरे केस में एनसीबी ने 2 ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया है, और उनसे पूछताछ भी हो चुकी है.

मान्यता दत्त की ये फोटो बनी चर्चा का पात्र, जाने क्या है खास

सुशांत सिंह केस में सीबीआई द्वारा बंटी सजदेवा से की जा रही है पूछताछ, जानिए कौन है ये शख्स

सीबीआई द्वारा सुशांत की बहन मीतू से हुई पूछताछ, बताई ये बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -