रिया के सपोर्ट में आईं तापसी पन्नू!, ट्वीट कर कही यह बात
रिया के सपोर्ट में आईं तापसी पन्नू!, ट्वीट कर कही यह बात
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के केस में इस समय रिया चक्रवर्ती कई चौकाने वाले खुलासे कर रहीं हैं. वह दिन पर दिन इंटरव्यू दे रहीं हैं और चौकाने वाले खुलासे करते नजर आ रहीं हैं. वहीँ बात करें अन्य सेलेब्स के बारे में तो अब तक कई सेलेब्स सुशांत के लिए न्याय मांग चुके हैं. अब इसी बीच सामने आईं हैं तापसी पन्नू. उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट कर लिखा, 'न ही मैं सुशांत को व्यक्तिगत तौर पर जानती थी और न ही रिया को जानती हूं. लेकिन इतना जरूर जानती हूं कि न्यायपालिका से पहले किसी को दोषी साबित करना गलत है. कानून पर विश्वास करो.'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि तापसी से पहले कई स्टार्स ने सुशांत के लिए न्याय माँगा था. वैसे सीबीआई ने रविवार को लगातार तीसरे दिन रिया से पूछताछ की और इससे पहले शुक्रवार को सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे, जबकि शनिवार को सात घंटे की पूछताछ की थी. अब तक कुल मिलाकर अब तक रिया से 26 घंटे की पूछताछ हो गई है. और रिया के अलावा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से भी सीबीआई ने लगातार चौथे दिन पूछताछ की.

इसी के साथ बीते दिनों ही खबर आई थी कि सीबीआई सुशांत की बहन मीतू सिंह से पूछताछ करने की तैयारी में है. वहीँ मीतू के बाद सुशांत की दूसरी बहन प्रियंका सिंह और उनके पति सिद्धार्थ से भी पूछताछ होने की खबरें हैं. वैसे यह भी कहा जा रहा है कि अगर जांच-पूछताछ से संतुष्टि नहीं मिलती है तो सुशांत की बहनों और रिया, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज सिंह, दीपेश को आमने सामने बैठाकर सवाल पूछा जाएगा. 

मात्र 4 वर्ष की उम्र में ही अभिनय की शुरुआत कर आज लोगों की धड़कन बन गई है निहारिका

काफी दौड़ भाग के बाद इस गाने ने गुरु रंधावा को बनाया सफल

सुशांत केस में सीबीआई इन लोगों का कर सकती है पॉलीग्राफ टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -