कंगना ने उठाए रिया पर सवाल, कहा- अगर वे सच में बेकसूर हैं तो उन्होंने क्रिमिनल एडवोकेट क्यों रखा ?
कंगना ने उठाए रिया पर सवाल, कहा- अगर वे सच में बेकसूर हैं तो उन्होंने क्रिमिनल एडवोकेट क्यों रखा ?
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के केस में खुलकर इन्साफ के लिए आवाज उठा रही हैं. वह निरंतर सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर को इन्साफ दिलाने के लिए आग्रह कर रही हैं. साथ-साथ मीडिया से बात करते हुए फिल्मी स्टार्स पर निशाना साधती रहती हैं. इस बार कंगना रनौत ने अभिनेता के केस में संदेह के घेरे में चल रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की आलोचना की है. 

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका थीं. उनकी मौत के पश्चात् दिवंगत एक्टर के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के विरुद्ध पटना में केस दायर करवाया है. इस केस के विरुद्ध रिया ने सर्वोच्च न्यायालय में याचिका दायर की थी, जिसे बुधवार को न्यायालय ने खारिज कर दिया है. ऐसे में कंगना रनौत ने रिया चक्रवर्ती द्वारा महंगा एडवोकेट करने और केस की सीबीआई जांच न करवाने पर प्रश्न खड़े किए हैं.

वही कंगना रनौत ने अभी हाल ही में मीडिया से चर्चा की, वही इस दौरान उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में लंबी चर्चा की. कंगना रनौत ने रिया चक्रवर्ती पर प्रश्न खड़े करते हुए कहा है कि यदि उन्हें लगता है कि वह सच में बेकसूर हैं तो उन्होंने क्रिमिनल एडवोकेट क्यों रखा, जिसकी इतनी बड़ी फीस है. इतनी शीघ्र उन्होंने एडवोकेट कैसे रख लिए. इसके अतिरिक्त कंगना ने रिया चक्रवर्ती तथा बॉलीवुड के फिल्मी स्टार्स की भी आलोचना की है. इसी के साथ उन्होंने रिया पर सवाल खड़े किये है. 

सुशांत केस में कंगना ने दागे आमिर खान से लेकर अनुष्का तक पर सवाल

बेबाक राय के चलते कई फ़िल्में खो चुकीं हैं स्वरा 

बाढ़ से पीड़ित इस लड़की की स्थिति देखकर इमोशनल हुए सोनू सूद, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -