बेबाक राय के चलते कई फ़िल्में खो चुकीं हैं स्वरा 
बेबाक राय के चलते कई फ़िल्में खो चुकीं हैं स्वरा 
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली अदाकारा स्वरा भास्कर आए दिन चर्चाओं में रहती हैं. उन्हें कई बार उनके बयानों के कारण सुर्ख़ियों में देखा जाता है. ऐसे में अपने बयानों के कारण ही उन्हें ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है. आप जानते ही होंगे स्वरा कई मुद्दे पर अपनी एक अलग राय रखती हैं और उन्ही राय के चलते वह ट्रोल भी हो जाती हैं. वहीं अब हाल ही में उन्होंने इस बात को स्वीकार किया है कि अपनी बेबाकी का खामियाजा उन्हें भुगतना ही पड़ता है.

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान उनसे जब ये पूछा गया कि 'क्या उनकी बेबाक राय ने उनके काम को प्रभावित किया है?' तो उन्होंने कहा कि 'हां, इस बात से इनकार करना मुश्किल है.' इसके अलावा उन्होंने स्वीकार किया 'बहुत काम को मैंने अपनी राय की वजह से खोया है. यह एक संपार्श्विक है, जिसे मैं स्वीकार करना होगा.' उन्होंने कहा कि, 'मैं किसी प्रभाव के कारण अपनी बातों को नहीं कहती. मुझे ये बातें कहने के लिए पैसा नहीं दिया जाता है. मैं ये बातें इसलिए कहती हूं क्योंकि मैं वास्तव में इसमें विश्वास करती हूं. यहीं वजह है कि मैं इसका खामियाजा भुगतने को तैयार रहती हूं. साल 2020 की शुरुआत में, स्वरा ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन्स (NRC) के खिलाफ अपनी असहमति जताई थी. इतना ही नहीं वह उनके विरोध में सड़कों पर उतर गई थीं.'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'वह जो स्टैंड लेती हैं, उसके लिए वह खुद को किसी कार्यकर्ता के रूप में में नहीं बल्कि एक एक्ट्रेस के रूप में देखती हैं.' इसके अलावा स्वरा ने उन अटकलों को खारिज किया, जिसमें कहा गया कि स्वरा राजनीति में बनाने की कोशिश कर रही हैं. इस बात पर बात करते हुए स्वरा ने कहा कि 'वह बिना किसी एजेंडे के बस अपनी राय व्यक्त करती हैं.' वैसे आप जानते ही होंगे स्वरा को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है जो वह कई फिल्मों में दिखा चुकीं हैं.

नुकसान उठा रहे व्यापारियों से डिजिटल संवाद करेंगे सीएम केजरीवाल, 23 अगस्त को होगी वार्ता

कोरोना के कारण ठप हुई आर्थिक गतिविधियां

नीम करेगा 'कोरोना महामारी' का खात्मा ? देश में जल्द शुरू होगा ह्यूमन ट्रायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -