इस अभिनेता ने चांद पर खरीदी जमीन
इस अभिनेता ने चांद पर खरीदी जमीन
Share:

अमीर होने के मामले में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कुछ पीछे नहीं है. लगभग हर बड़े सेलिब्रिटी की ना जाने कितने करोड़ की प्रॉपर्टी है. लेकिन बॉलीवुड का एक ऐसा भी एक्टर है जिसे इंडस्ट्री में आए ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन फिर भी उसने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है जो आज तक इतने सालों में अक्षय, सलमान और आमिर खान भी नहीं कर पाए है. हम बात कर रहें है सुशांत सिंह राजपूत की जिन्होंने धरती पर नहीं बल्कि चाँद पर प्रॉपर्टी खरीद ली है.

जी हाँ... सुनकर तो आप भी हैरान हो गए होंगे और ये ही सोच रहें होंगे कि आखिर ये कैसे हो सकता है? लेकिन ये सच है. सूत्रों की माने तो सुशांत सिंह राजपूत ने चाँद पर प्लॉट खरीद लिया है और अब तो इसका सबूत भी सामने आ गया है. सुशांत ने चांद पर अपना प्लॉट 'सी ऑफ मसकोवी' में ख़रीदा है. सुशांत ने चाँद पर ये जमीन इंटरनेशनल लूनर लैंड्स रजिस्ट्री. सुशांत ने 25 जून को ही चाँद पर प्रॉपर्टी अपने नाम करवाई है. सुशांत ने तो Meade 14" LX600 एडवांस टेलिस्कोप भी पहले ही अपने नाम करवा लिया था.

हालाँकि सुशांत ने चाँद के जिस हिस्से पर जमीन खरीदी है वो हिस्सा धरती पर से नहीं दिखता है. वैसे आपको बता दें सुशांत पहले ऐसे एक्टर नहीं हैं जिन्होंने चाँद पर जमीन खरीदी हो बल्कि शाहरुख़ खान की भी चाँद पर जमीन हैं. शाहरुख़ खान को उनके किसी फैन ने चाँद पर जमीन खरीदकर गिफ्ट की थी. वैसे कुछ लोग तो सुशांत की चाँद पर जमीन खरीदने की बात तो अफवाह बता रहें हैं और इसे उनका पब्लिसिटी स्टंट बता रहें हैं.

ऐसा इसलिए क्योकि सुशांत की फिल्म 'चंदा मामा दूर के' जल्द ही आने वाली हैं तो ऐसा भी हो सकता हैं कि सुशांत अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ये पब्लिसिटी स्टंट कर रहें हो. आपको बता दें सुशांत की ये फिल्म ब्रह्माण विज्ञान पर आधारित है.

इंडस्ट्री में आते ही इस एक्टर ने लव, सेक्स और धोखा तीनों ही कर लिया

बारिश में भी अपने हॉट डांस से आग लगा रहीं ये एक्ट्रेस

Photos : सिम्पल अंदाज में हुई आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की मेहंदी सेरेमनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -