मेरा बलमा है अंतरिक्ष की सैर पर, कृति
मेरा बलमा है अंतरिक्ष की सैर पर, कृति
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जो के पूर्व में हमे अपनी फिल्म 'राब्ता' के चलते भी सुर्खियों में बन चले थे. इस फिल्म में हमे सुशांत सिंह राजपूत संग कृति सेनन नजर आई थी. सुशांत की यह फिल्म कुछ कुछ साऊथ की फिल्म 'मगधीरा' से भी काफी मिलती जुलती थी तथा फिल्म पर कोर्ट कचहरी का भी मामला सुनने में आया था. अब बात कर लेते है सुशांत सिंह राजपूत की आगामी फिल्म 'चंदा मामा दूर के' बारे में जिसमे हमे सुशांत सिंह राजपूत नजर आने वाले है. फिल्म के लिए आजकल सुशांत सिंह राजपूत तेजी से कार्य कर रहे है.

अभी हालिया अपनी इस फिल्म के बारे में सुशांत सिंह का संडे भी व्यस्तताओं भरा रहा है. अब सुशांत की इस फिल्म पर उनकी प्रेमिका कृति सेनन ने भी कुछ कहा है. जी हां ऐक्ट्रेस कृति सेनन 'राब्ता' के अपने को-ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत को 'अंतरिक्ष में' देखकर खासी उत्साहित हैं.

जिसके लिए सुशांत ने नासा की एक तस्वीर भी शेयर की है तथा जिसके लिए अभिनेत्री कृति ने भी सुशांत की शेयर की गई इस तस्वीर के बाद लिखा, 'वाह! ऊंची उड़ान? मुझे यकीन है, तुम्हारी मां निश्चित रूप से तुम पर गर्व करेंगी! ऐसे ही चमकते रहो सुश. सुशांत को अंतरिक्ष में देखने के लिए उत्साहित हूं.'

 

HaPpY b'DaY : हिमेश रेशमिया: तेरा तेरा सुरूर ओ हुजूर, देखें उनके 5 Hit Songs

भाई-भतीजावाद पर अनुष्का ने कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -