'चंदा मामा दूर के', सुशांत पहुंचे 'दूर देश'
'चंदा मामा दूर के', सुशांत पहुंचे 'दूर देश'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जो के पूर्व में हमे अपनी फिल्म 'राब्ता' के बाद अपनी आगामी फिल्म 'चंदा मामा दूर के' चलते सुर्खियों में बन चले है. बता दे की इस फिल्म के लिए आजकल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत तेजी से कार्य कर रहे है. अभी हालिया अपनी इस फिल्म के बारे में सुशांत सिंह का संडे भी व्यस्तताओं भरा रहा है. तथा इस अपनी इस फिल्म के चलते अभी हाल ही में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 'नासा' की एक तस्वीर भी शेयर की थी.

तथा जिसके लिए अभिनेत्री कृति ने भी सुशांत की शेयर की गई इस तस्वीर के बाद लिखा, 'वाह! ऊंची उड़ान? मुझे यकीन है, तुम्हारी मां निश्चित रूप से तुम पर गर्व करेंगी! ऐसे ही चमकते रहो सुश. सुशांत को अंतरिक्ष में देखने के लिए उत्साहित हूं.' अब एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत अपनी इस फिल्म के चलते सुर्खियों में बन आए है. जी हां बता दे कि, यह फिल्म बॉलीवुड की पहली साइंस फिक्शन स्पेस फिल्म है, और सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म में एक एस्ट्रोनॉट की भूमिका निभाने वाले हैं.

नासा में सुशांत ने एस्ट्रोनॉट की जिंदगी को एक्सपीरिएंस करने और अपने किरदार को ज्यादा अच्छे से समझने के लिए यूएस स्पेस एंड रोकेट सेंटर में ट्रेलिंग ली है. सुशांत ने अपनी ट्रेनिग के दौरान कई सारी वर्कशॉपस में हिस्सा लिया ताकि वह एक एस्ट्रोनॉट की लाइफ समझ सकें. अपनी इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत आजकल खासा उत्साहित भी है.    

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिवंगत इंदर कुमार की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रहे गायब

मीशा के जन्मदिन पर शाहिद की खास प्लांनिग

आनंद एल रॉय ने कहा, 'हमेशा हैप्पी रहना चाहता हूँ'

 

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -