सुशांत ने किया खुलासा 'केदारनाथ' के अहम हिस्से शूट करना बाकी
सुशांत ने किया खुलासा 'केदारनाथ' के अहम हिस्से शूट करना बाकी
Share:

बॉलीवुड दुनिया में बहुत जल्द अपने नाम की पहचान बना चुके अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में खबर आई है कि, इस फिल्म के कुछ अहम सीन की शूटिंग अब भी बाकी है और इसकी खास वजह भी बताई जा रही है.

सुशांत सिंह राजपूत ने बातचीत के दौरान बताया कि, फिल्म के कई अहम हिस्से शूट करना बाकी है क्योकि, उन्हें इंटेंस तैयारी की जरूरत है और वह थोड़ा कठिन हिस्सा है, जिसकी तैयारी के लिए उन्हें कुछ वक्त की जरुरत है. जिसके चलते सुशांत ने थोड़ा टाइम लिया है और फिल्म की तैयारी में जुटे हुए है. जैसे ही सुशांत अपनी सीन की तैयारी पूरी तरीके से कर लेंगे वैसे ही वह इसकी शूटिंग पूरी कर लेंगे. बता दे कि, सुशांत इस फिल्म के अलावा अपनी दूसरी फिल्म 'सोन चिरैया' की शूटिंग भी शुरू कर चुके है, यही नहीं बल्कि, इस फिल्म से सुशांत का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है. जिसमे वह डाकू बने नजर आ रहे है.

फिल्म में सुशांत के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में हैं. बता दे कि, इस फिल्म का निर्माण अभिषेक चौबे कर रहे हैं. इससे पहले अभिषेक चौबे 'इश्किया' और 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके है. खबरों की माने तो फिल्म में भूमि पेडनेकर, सुशांत सिंह राजपूत के अलावा मनोज बाजपेयी, आशुतोष राणा, रणवीर शोरी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

Photos : अंदर से ऐसा दिखता है किंग खान का अलीबाग स्थित फार्महाउस

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई थी यह एक्ट्रेस

बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है पद्मावत

अनूठे तरीके से कर रहे हैं वरुण अपनी फिल्म का प्रमोशन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -