करीना भी करती थीं सुशांत से नफरत! सारा से कहा था- 'पहले को-स्टार को डेट मत करना'
करीना भी करती थीं सुशांत से नफरत! सारा से कहा था- 'पहले को-स्टार को डेट मत करना'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर सभी को हैरान कर दिया है. ऐसे में उनके जाने के बाद कई मुद्दे हैं जो बॉलीवुड में उठे हैं. इस समय बॉलीवुड में नेपोटिज्म की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में करीना कपूर अपनी दोस्त अमृता अरोड़ा के साथ दिखाई दे रही हैं. वहीं इस दौरान करीना कपूर से सवाल पूछा गया कि 'आप सारा अली खान को क्या डेटिंग एडवाइज देना चाहेंगी.' इस सवाल को सुनते ही करीना ने अपने जवाब में कहा: "अपने पहले हीरो को डेट मत करना."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @hillcafe) on

आप देख सकते हैं करीना कपूर इतना कहते ही जोर से हंसने लगती हैं. वैसे आप सभी को याद हो तो सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' से सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है करीना कपूर ने इशारों-इशारों में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर ये बातें कही थीं. वैसे करीना कपूर ने ये बातें 'स्टैरी नाइट 2' शो में कही थीं.

आप सभी को बता दें कि इस समय करीना कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है और यूजर्स इस वीडियो पर कड़ा रिएक्शन दे रहे हैं. हम आप सभी को यह भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत रविवार को बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए थे. जी दरअसल वह केवल 34 साल के थे और उनके इस कदम ने सभी को हैरानी में डाल दिया. बात करें करीना कपूर के काम के बारे में तो वह जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं.

सुशांत की डायरी मिलने के बाद रिया च्रकवर्ती से दोबारा हो रही पूछताछ

हिन्दुस्तान ही नहीं इजरायल भी था सुशांत का फैन, किया यह ट्वीट

सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए 3400 परिवारों को खाना खिलाएगा यह फिल्ममेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -