ऑस्कर की दौड़ में शामिल हुई सूर्या की ये फिल्म

2020 में भारतीय फिल्म उद्योग में सूर्या की सोरारई पोटरु सबसे प्रसिद्ध फिल्म है। सूर्या और अपर्णा बालमुरली के अभिनय के साथ, सुधा कोंगारा द्वारा शानदार निर्देशन, जीवी प्रकाश द्वारा संगीत स्कोर, निकेत बोम्मी द्वारा यथार्थवादी छायांकन। फिल्म ने दर्शकों के सभी वर्गों का दिल जीता और पहले ही एक रिकॉर्ड बनाया है। यह एक तमिल फिल्म का दुर्लभ गौरव है जो सीधे ओटीटी में जारी की गई थी और एक मिलियन से अधिक दर्शकों द्वारा देखी गई है।

मेहनती सोरारई पोटरू टीम के रिकॉर्ड की टोपी में पंख जोड़ने के लिए, फिल्म खुद को अब ऑस्कर की दौड़ में पाती है। कोविड -19 के प्रकोप के कारण अकादमी पुरस्कार के आयोजकों ने इस वर्ष नियमों में काफी बदलाव किए हैं। ओटीटी में जारी फिल्मों को इस वर्ष अधिक से अधिक गौरव प्राप्त करने के लिए प्रतियोगिता खंड में एक स्थान मिला है। ऑस्कर की सामान्य श्रेणी में प्रतिस्पर्धा करने वाली सोरारई पोटरू सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ संगीतकार और सर्वश्रेष्ठ कहानीकार और अन्य श्रेणियों की दौड़ में है।

फिल्म आज से अकादमी स्क्रीनिंग रूम पर उपलब्ध है और अकादमी के सदस्यों द्वारा देखी जा रही है और नामांकित होने के लिए मतदान किया गया है। सह-निर्माता राजसेकर कर्पूरसुंदरपांडियन ने ट्वीट किया, "हमारी टीम को भरोसा है कि फिल्म ऑस्कर जूरी के सदस्यों को प्रभावित करेगी कि इसने दुनिया भर में लाखों फिल्म-प्रेमियों को प्रभावित किया है।"

वित्त वर्ष 2021 में भारत की जीडीपी 8 पीसी अनुबंधित करेगी: FICCI सर्वेक्षण

बिडेन ने सैन्य सेवा करने वाले ट्रांसजेंडर पर नीतिगत प्रतिबंध को लेकर कही ये बात

प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट 30 और 31 जनवरी को करेगा अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन की मेजबानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -