संगीत की नहीं लेकिन सरोगेट मदर बनने की इच्छा रखती हैं ऐश्वर्या

सरोगेसी यानि किराए की कोख. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की लाइफ में अक्सर सुना जाने वाले इस शब्द की गूँज अब बड़े परदे पर भी सुनाई देने वाली है. सरोगेसी की कहानी पर एक आधारित फिल्म 'जैस्मिन' जल्द ही आपको परदे पर दिखाई देगी. इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी निर्माताओं ने जारी कर दिया है. फिल्म में जैसमिजन का कैरेक्टर कौन निभा रहा है, इसको लेकर अभी ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है. मगर माना जा रहा है कि ऐश्वर्या राइ बच्चन इस किरदार को निभा सकती हैं.

 

फिल्म को 'टॉयलट-एक प्रेम कथा' के डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह और प्रेरणा अरोड़ा मिलकर प्रड्यूस कर रहे हैं. जबकि 'टॉयलट-एक प्रेम कथा' की स्क्रिप्ट लिखने वाले सिद्धार्थ और गरिमा इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में अपनी पारी शुरू करेंगे. डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह के अनुसार मानसून के बाद इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है जिसे गुजरात और राजस्थान के पुष्कर के कुछ हिस्सों में शूट किया जायेगा. श्रीनारायण सिंह कहते हैं, "ये कहानी गुजरात की एक महिला से प्रेरित है, जो बच्चे नहीं चाहती थी लेकिन उसने किसी और के लिए सरोगेट मदर बनने का फैसला लिया. कुछ वक्त बाद उसे अपने बच्चे से प्यार हो गया और वह अपने बच्चे की मांग करने लगती हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'जलसा' छोड़ अलग फ्लैट में रहने निकले अभिषेक-ऐश

नए साल पर ऐश्वर्या ने किया Cat को अडॉप्ट

बच्चन परिवार की बहु बनेंगी सरोगेट मदर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -