सूर्या ने अपनी पत्नी ज्योतिका का किया समर्थन
सूर्या ने अपनी पत्नी ज्योतिका का किया समर्थन
Share:

साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका ने कुछ महीने पहले एक पुरस्कार स्वीकार करते हुए कहा था कि जब वह तंजावुर (ज्योतिका-शशिकुमार फिल्म) में एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तो उन्होंने पाया कि वहां का ब्रिगेडेश्वर मंदिर एक महल की तरह बना हुआ है, जो महान है, लेकिन साथ ही साथ एक अस्पताल भी था दयनीय स्थिति में और लोगों और सरकार को इसे बेहतर बनाए रखने के लिए दान देना चाहिए.

SV शेखर और गायत्री रघुरामन सहित कई हस्तियों ने ज्योतिका का नाम लिया और कई लोगों ने उनकी इस बात को लेकर ट्रोल भी किया. सूरिया ने अपनी पत्नी के समर्थन में एक पत्र निकाला है और भाषण के आलोचकों को अज्ञानी और बड़ों के सिद्धांत को पढ़ने में बीमार कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सूर्या ने तमिल में अपने पत्र में लिखा है, "भले ही पेड़ खड़ा हो, फिर भी हवाएं इसकी अनुमति नहीं देंगी और तदनुसार, सोशल मीडिया पर बहस एक भाषण के मुद्दे को जन्म दे रही है, जो ज्योतिका ने बहुत पहले बनाया था. कुछ लोग एक अपराध के रूप में देख रहे हैं जो ज्योतिका ने जोर देकर कहा था. मंदिरों के साथ स्कूलों और अस्पतालों को बराबर देखते हुए. स्वामी विवेकानंद, थिरुमूलार जैसे आध्यात्मिक नेताओं द्वारा भी यही राय रखी गई थी कि लोगों की सेवा करना देवताओं को अर्पित करना सही है, लेकिन अज्ञानी और बीमार ट्रोल नहीं होते. 

 

विजय देवरकोंडा ने दिखाई कोरोना पीड़ितों के लिए दरियादिली, डोनेशन को लेकर कही ये बात

निर्देशक कमल ने अपने ऊपर लगे आरोपों के लिए कही यह बात

क्या सच में भी विजय देवरकोंडा की यह फिल्म निकली फ्लॉप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -